logo

राम मंदिर : PM मोदी ने कहा, उद्घाटन का लाइव शो देश के गांव-गांव में दिखायेंगे BJP कार्यकर्ता

MODI6.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पीएम मोदी ने कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम का लाइव शो बीजेपी कार्यकर्ता देश के गांव-गांव में दिखायेंगे। बता दें कि 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन पीएम मोदी के हाथों होना है। इसके लिए तैयारियां पूरी की जा रही हैं। पीएम मोदी ने ये बातें दिल्ली में हुई बीजेपी की एक उच्च स्तरीय राष्ट्रीय बैठक में कही। ये बैठक लोकसभा चुनाव के मद्देनजर की गयी थी। बीजेपी की ये बैठक दो दिन शुक्रवार और शनिवार को हुई। लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए इसी तरह की एक बैठक कांग्रेस ने भी की है।  

कार्यकर्ताओं को मिशन मोड में रहने के लिए कहा 

बैठक में मोदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव अब बहुत दूर नहीं है। कार्यकर्ता इसे लेकर तैयारियों में जुट जायें और मिशन मोड में आ जायें। कहा कि किसी भी तरह की परेशानी आने पर पार्टी की कार्यकारिणी तक इसे पहुंचाने का काम करें। संगठन के शीर्ष पदाधिकारी इस पर तत्काल कार्रवाई करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी वोटरों तक अपनी योजनाओं के सहारे पहुंचेगी। इसलिए केंद्रीय योजनाओं के प्रचार-प्रसार को लेकर कार्यकर्ताओं और प्रदेश स्तर तक के नेताओं को खास तौर पर संवेदनशील होने की जरूरत है। पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए 35 करोड़ वोट हासिल करने का लक्ष्य तय किया है। 2019 के चुनाव में पार्टी को लगभग 23 करोड़ वोट मिले थे। 


लोग घरों से कर सकेंगे रामलला के दर्शन 

बीजेपी की बैठक में 22 जनवरी 2024 को होने वाले राम मंदिर के उद्घाटन पर विशेष चर्चा हुई। मोदी ने कहा कि कार्यकर्ता इस दिन का लाइव शो अपने-अपने इलाके में दिखाना सुनिश्चित करें। साथ ही कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया पर अधिक से अधिक शेयर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के अभिषेक समारोह और प्राण प्रतिष्ठा का लाइव प्रसारण पूरे देश में किया जायेगा। ताकि लोग अपने घरों से भी रामलला के दर्शन कर सकें।