logo

कुवैत अग्निकांड में जिंदा जल गया रांची का अली, 18 दिन पहले ही गया था; पिता ने क्या बताया

ali_hindpiri.jpg

द फॉलोअप डेस्क
कुवैत अग्निकांड में झारखंड के अली की मौत हो गई है। राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी के रहने वाले 22 साल के अली हुसैन 18 दिन पहले कुवैत कमाने गया था। जहां उसकी मौत हो गई। तीन भाई बहनों में सबसे छोटे अली की मौत की खबर जब घर पहुंची तो हड़कंप मच गया। परिजनों को यकीन नहीं हो रहा था कि उनका सबसे छोटा सबसे प्यारा लड़का अली अब नहीं रहा। पूरे घर में मातम फैल गया। वहीं परिजन अब अपने बच्चे के शव के इंतजार में बैठे हैं। उन्होंने सरकार से मदद से गुहार लगाई है। 


कुवैत के सुपर मार्केट बतौर सेल्समैन काम करता था अली
मिली जानकारी के अनुसार 22 साल का अली 24 मई को अपने दम पर कुछ करने घर से निकला था। किसकों पता था कि वह वापस कभी नहीं लौटेंगा। 24 मई को अली कुवैत के लिए रवाना हुआ। कुवैत के सुपर मार्केट में अली बतौर सेल्समैन का काम कर रहा था। अली हसन के बड़े भाई आदिल हसन भी सऊदी में काम करते हैं। अली के परिजनों ने बताया कि कुवैत में आग की सूचना पर परिजनों ने बुधवार को कई बार अली से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया। इसके बाद उसके भाई के द्वारा यह जानकारी मिली कि अली की आग में जलने की वजह से मौत हो गई है।


बेटे को याद कर फफक-फफक कर रोने लगे पिता
इस घटना के बाद अली के पिता मुबारक हुसैन समेत पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है। पिता मुबारक हुसैन ने बताया कि शनिवार को उनकी अली से आखिरी बात हुई थी। इस दौरान उसने पिता को कहा कि मेरा यहां मन नहीं लगा रहा। हालांकि उसे काफी समझाया गया। इसके बाद उसने घरवालों का हालचाल जाना और पिता को खुद का ख्याल रखने को कहा। मुबारक हुसैन ने कहा कि अली ने सेहत का ध्यान रखने और घूमने फिरने की भी सलाह दी थी। इतना कहकर वह फफक-फफक कर रोने लगे। 

Tags - Kuwait fireKuwait fire Jharkhand local newsJharkhand's ali died in Kuwait fire