logo

Election 2022 : कुमार विश्वास के आरोपों का जवाब देते हुए केजरीवाल ने खुद को भगत सिंह का शिष्य कह दिया

kumarvishwaskejriwal.jpg

दिल्ली: 

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पुराने साथी कुमार विश्वास द्वारा लगाए गए आरोपों का जवाब दिया है। दरअसल, गुरुवार को कुमार विश्वास ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान आरोप लगाया था कि अरविंद केजरीवाल के खालिस्तानी अलगाववादियों के साथ संबंध हैं। केजरीवाल कहा करते थे कि वो पंजाब के मुख्यमंत्री या फिर खालिस्तानी के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे। कुमार विश्वास के इस दावे से सियासत गर्मा गई। 

केजरीवाल ने दिया आरोपों का जवाब
अब अरविंद केजरीवाल ने इन आरोपों का जवाब दिया है। केजरीवाल ने कहा कि ये कॉमेडी है। यदि उनके (कुमार विश्वास) के आरोपों को मानें तो मैं बड़ा आतंकवादी हूं। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा है तो इस मामले में देश की सुरक्षा एजेंसियां पिछले 10 साल से क्या कर रही थीं। 

जांच एजेंसियों को मेरे खिलाफ कुछ नहीं मिला
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली पुलिस, ईडी, आयकर विभाग सहित अन्य एजेंसियां बीते 7 साल से मेरे कार्यालय और आवास में छापेमारी कर रही है लेकिन कोई भी एजेंसी मेरे खिलाफ कुछ नहीं ढूंढ़ पाई। फिर एक दिन एक कवि खड़ा हुआ और उसने एक कविता गाई। कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उस शायर का शुक्रिया जिसने इतने बड़े आतंकवादी को पकड़ा। 

केजरीवाल ने खुद को भगत सिंह का शिष्य बताया
केजरीवाल ने कहा कि 100 साल पहले भगत सिंह को अंग्रेजों ने आतंकवादी कहा था। मैं भगत सिंह का कट्टर अनुयायी हूं। उन्होंने कहा कि आज इतिहास खुद को दोहरा रहा है। भगत सिंह के शिष्य को आतंकवादी बनाने के लिए इन सभी भ्रष्ट लोगों ने मिलकर काम किया लेकिन लोग सच्चाई जानते हैं।  केजरीवाल ने कहा कि मुझे एक अधिकारी ने सूचित किया है कि 2 दिनों के भीतर एनआईए मेरे खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करेगी। केजरीवाल ने कहा कि मैं ऐसे एफआईआर का स्वागत करता हूं।