logo

RJD का आरोप, धीमी गति से की जा रही है काउंटिंग, कहा- कार्यकर्ता सावधान रहें  

TEJASWI_YADAW3.jpg

द फॉलोअप डेस्क  

RJD ने शिकायत की है कि वोटों की काउंटिंग धीमी गति से हो रही है। कहा, बिहार में बड़ी अच्छी खबर लगभग सारी सीटों से आ रही है। हालांकि काउंटिंग की गति धीमी रखी जा रही है। अभी तक सभी क्षेत्रों में लगभग दो लाख मतों की मात्र गिनती हुई है। कार्यकर्ताओं से कहा कि अंतिम चरण तक डटे रहना है। कहा, इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है। किसी भी तरह की धांधली की सूचना फ़ौरन दें। हम चुनाव आयोग से आग्रह करते हैं कि अपनी वेबसाइट पर आंकड़े निरंतर अपडेट करते रहें। सभी साथी वहीं जमे रहे।  

लोगों ने परिवर्तन के लिए वोट किया
वहीं, देहरादूरन में कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा, "एग्जिट पोल के बिल्कुल विपरीत नतीजे आ रहे हैं, जहां NDA आगे भी दिख रहे तो वह बिल्कुल कम वोटों से आगे हैं। लोगों ने परिवर्तन के लिए वोट किया है। कहा, जनता ने समझ लिया है कि किस पार्टी की कथनी और करनी में फर्क नहीं है। कहा जा रहा था कि 400 के पार का माहौल है लेकिन ये बात सच नहीं दिखाई दे रही है।"

सोनिया गांधी ने क्या कहा 

बदलते रुझानों के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज कहा कि इंतेजार कीजिये, लोकसभा चुनाव के परिणाम Exit Pol के उलट होंगे। कहा कि कांग्रेस और इंडिया गठबंधन में शामिल सभी दलों के परिणाम चौंकाने वाले होंगे। इधर, कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ब्यूरोक्रेसी से आग्रह करते हुए कहा कि वे संविधान का पालन करें, अपने कर्तव्यों का पालन करें और बिना किसी भय, पक्षपात या द्वेष के राष्ट्र की सेवा करें। किसी से डरें नहीं। किसी असंवैधानिक तरीके के आगे न झुकें। किसी से न डरें और इस मतगणना दिवस पर योग्यता के आधार पर अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। हम भावी पीढ़ियों के लिए आधुनिक भारत के निर्माताओं द्वारा रचित जीवंत लोकतंत्र और दीर्घकालिक संविधान के ऋणी हैं।

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Lok Sabha Election RJD countingVOTE