logo

कुलगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर के टॉप कमांडर सहित 3 आतंकियों को ढेर किया

KULGAM.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर के टॉप कमांडर सहित 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। मिली खबरों में बताया गया है आतंकवदियों औऱ सुरक्षा बलों के बीच दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के रेडवानी पाईन इलाके में मुठभेड़ जारी है। इसमें सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने मोर्चा संभाल रखा है। मारे गये लश्कर कमांडर का नाम बासित डार है। वहीं, मारे गये बाकी दोनों आतंकियों की पहचान अब तक नहीं हो पायी है। बता दें कि शनिवार को वायु सेना के एक वाहन पर आतंकियों ने फायरिंग की थी। इसमें वायु सेना का एक जवान शहीद हो गया था। इसके बाद घाटी में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। 


वीडियो हो रहा है वायरल 

आतंकवादियों के साथ सुरक्षा बलों की मुठभेड़ का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि लश्कर के ठिकाने की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके का घेराव कर लिया है। इसके बाद आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरू हो जाती है। कुछ देर बाद जवाबी कार्रवाई में लश्कर के टॉप कमांडर बासित सहित दो औऱ आतंकवादी मारे जाते हैं। 


सोमवार को की गयी घेराबंदी 

मिली खबर के मुताबिक कुलगाम में आतंकवादियों के छिपे होने की सूचना खूफिया विभाग ने दी थी। इस खबर के बाद सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की। घेराबंदी सोमवार को रात में की गयी। दूसरे दिन सर्च ऑपरेशन चलाया जाना था। लेकिन आज सुबह ही आतंकवादियों की ओऱ से गोलीबारी होने लगी। इसके बाद मुठभेड़ होने लगी। इसमें तीन आतंकवादी मारे गये। मिल रही सूचना के मुताबिक खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है। 

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Kulgamencounterkilledlashkar