logo

सीमा हैदर 5 साल के लिए जाएगी जेल और बच्चे पाकिस्तान!, गुलाम के वकील का बड़ा दावा

seema_haider_and_bakil.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पाकिस्तान से अपने 4 बच्चों के साथ भारत आई सीमा हैदर एक बार फिर सुर्खियों में है। दरअसल सीमा हैदर के पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर ने अपने बच्चों को वापस लेने के लिए कानून का रास्ता चुना है। गुलाम के वकील पानीपत के रहने वाले मोमिन मलिन है। मोमिन ने कहा है कि वो सीमा हैदर को सजा दिलवा कर ही सांस लेंगे। सीमा को 5 साल की जेल करवाएंगे। इसके साथ बच्चों की कस्टिडी गुलाम को दिलाएंगे। 


सीमा-सचिन की शादी अवैध
वकील मोमिन मलिन ने आजतक से बात करते हुए कहा है कि सीमा ने बिना गुलाम को तलाक दिए सचिन से शादी की है इसलिए यह शादी गैरकानूनी है। यह रिश्ता अवैध है। सीमा हैदर अब भी गुलाम हैदर की लीगल वाइफ है। सीमा-गुलाम के बच्चों पर पहला हक पिता का है। मैं गुलाम को उसके बच्चे दिलवाउंगा। वहीं मोमिन ने सचिन पर बच्चों के धर्मांतरण कराने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बच्चे तो अभी कुछ नहीं जानते,वो नाबालिग हैं। उनका धर्मांतरण क्यों कराया?


सीमा ने भारत में कुछ फर्जी डॉक्यूमेंट भी बनवाए- वकील
सीमा ने भारत ने अवैध तरीके से एंट्री की है, जो एक अपराध है। इसके लिए एफआईआर भी दर्ज की गई थी। सुनने में तो यह भी आया है कि सीमा ने भारत में कुछ फर्जी डॉक्यूमेंट भी बनवाए हैं। ऐसे में कम से कम 5-7 साल के जेल का प्रावधान है। सोशल मीडिया से हो रही सीमा हैदर की कमाई को लेकर मोमिन मलिक ने कहा कि ये गैरकानूनी है. वकील मोमिन मलिक ने कहा कि सीमा हैदर आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं काफी पैसे भी कमा रही है, जो कि कानूनी रूप से गलत है, ये सब बंद करवाऊंगा।