logo

जुड़वा बच्चों की मां बनेंगी सिद्धू मुसेवाला की मां! हॉस्पिटल में भर्ती

SIDHU11.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

पंजाबी गानों के जानेमाने और दिवंगत हो चुके सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर कभी भी जुड़वा बच्चों को जन्म दे सकती हैं। उनको चंडीगढ़ के एक प्राइवेट अस्पताल में एमडमिट किया गया है। बता दें कि आज से 2 साल पहले सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या मानसा में दिनदहाड़े गोली मारकर कर दी गयी थी। सिंगर सिद्धू मुसेवाला की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ था। इस गैंग ने सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी कर ली थी। सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद उनके माता-पिता अकेलापन महसूस कर रहे थे। ऐसे में सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां ने IVF तकनीक के जरिये मां बनने का फैसला लिया। 

बड़े चाचा ने दी थी प्रेग्नेंसी की सूचना 

बता दें कि सिंगर सिद्धू मुसेवाला की मां चरण कौर के प्रेग्नेंट होने की जानकारी सिंगर के बड़े चाचा यानी चमौकर सिंह ने मीडिया को कुछ दिनों पहले ही दी थी। उन्होंने बताया कि मूसेवाला की हत्या के बाद उनके माता-पिता सदमे में थे। साथ मूसेवाला उनकी इकलौती संतान थे। धनी परिवार का कोई वारिस नहीं रह गया था। इसलिए चरण कौर ने आईवीएफ तकनीक के जरिये फिर से मां बनने का फैसला लिया। 

कितनी है सिद्धू मूसेवाला की प्रापर्टी 
बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपने पीछे करोड़ों की संपत्तिन छोड़ गए हैं। हत्या् के बाद उनका बिजनेस देखने वालों ने बताया है कि सिंगर के पास मृत्यु के समय लगभग 14 मिलियन डॉलर यानी 114 करोड़ रुपये की कुल प्रापर्टी है। मूसेवाला एक लाइव कॉन्सर्ट में गाने के लिए कम से कम 50 लाख रुपये तक फीस लेते थे। मरते समय सिंगर के पास सफेद रंग की रेंज रोवर, इसुजू डी मैक्स, मर्सिडीज एएमजी 63, मस्टैंग, फॉर्च्यूनर, जीप और टोयोटा जैसी कई महंगी कारें थीं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn