logo

सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता इस हॉट सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, कांग्रेस ने ये बोलकर तैयार किया

musewala.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता पंजाब से लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। मिली खबरों के मुताबिक कांग्रेस ने उनको चुनाव लड़ने के लिए तैयार कर लिया है। बता दें कि इससे पहले भी कई बार सिंगर के पिता बलौकर सिंह राजनीति में आने के संकेत देते रहे हैं। एक बार उन्होंने कहा था, उन्हें राजनीतिक करने से क्यों परहेज करना चाहिये। इसका कोई कारण उनको समझ में नहीं आता। अब खबर मिल रही है कि कांग्रेस ने उनको बठिंडा सीट से उम्मीदवार बनाने का फैसला किया है। हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना खबर लिखने तक नहीं मिल पायी है। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या दो गैंगस्टर ग्रुप की लडाई के बीच कर दी गयी थी। 

क्या कहा बलकौर सिंह ने 

चुनाव लड़ने की अटकलों को बीच बलकौर सिंह ने कहा कि पूर्व सीएम बेअंत सिंह का पोता भी सांसद बना था। उसने ही पूर्व सीएम बेअंत सिंह के हत्यारों को सजा दिलाने के लिए पहल की थी। कहा कि मुझे भी अपने बेटे के सभी कातिलों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाना है। आगे उन्होंने कहा कि वे भी रवनीत सिंह बिट्टू के रास्ते पर चलेंगे। बता दें कि कांग्रेस ने बलकौर सिंह को एक बार पहले भी पार्टी ज्वाइन करने का न्यौता दिया था। लेकिन उस समय उन्होंने राजनीति में आने से इनकार कर दिया था। कहा था कि वे अपने बेटे के फैंस के साथ बातचीत कर इस दिशा में कोई फैसला ले सकते हैं। 


कितनी है सिद्धू मूसेवाला की प्रापर्टी 
बता दें कि सिंगर सिद्धू मूसेवाला अपने पीछे करोड़ों की संपत्तिन छोड़ गए हैं। हत्या् के बाद उनका बिजनेस देखने वालों ने बताया है कि सिंगर के पास मृत्यु के समय लगभग 14 मिलियन डॉलर यानी 114 करोड़ रुपये की कुल प्रापर्टी थी। मूसेवाला एक लाइव कॉन्सर्ट में गाने के लिए कम से कम 50 लाख रुपये तक फीस लेते थे। मरते समय सिंगर के पास सफेद रंग की रेंज रोवर, इसुजू डी मैक्स, मर्सिडीज एएमजी 63, मस्टैंग, फॉर्च्यूनर, जीप और टोयोटा जैसी कई महंगी कारें थीं। 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Sidhu MoosewalaBalokar Singhcongresselection