logo

MBBS डिग्री लेने के बाद छात्र को सांप ने काटा, घर पहुंचते ही गिरा; हॉस्पिटल में मौत

banglore.jpg

द फॉलोअप डेस्क:

MBBS डिग्री लेने के दिन ही छात्र अदित बालकृष्ण को सांप ने काट लिया। घटना में अदित की मौत हो गई। घटना बेंगलुरु से 80 किमी दूर श्री सिद्धार्थ मेडिकल कॉलेज (SSC) की बताई जा रही है। बताया जाता है कि गुरुवार की देर रात तकरीबन 11 बजे अदित को सांप ने काट लिया था। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

 

कॉलेज परिसर में ही सांप ने काटा
जांच में पता चला है कि श्री सिद्धार्थ मेडिकल कॉलेज का दीक्षांत समारोह गुरुवार को था। अदित डिग्री लेकर घर लौट रहा था तभी कॉलेज परिसर में ही उसे सांप ने काट लिया। छात्र के साथ उस समय परिजन भी थे। हैरानी की बात है कि न तो छात्र और ना ही परिजनों को आभास हुआ कि अदित को सांप ने काटा है। घर पहुंचने के बाद अदित गिर गया। उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन जान नहीं बचाई जा सकी।

 

अटॉप्सी रिपोर्ट में हुआ खुलासा 
बता दें कि छात्र अदित बालकृष्ण के शरीर में सांप काटने के निशान मिले है। अटॉप्सी रिपोर्ट में काफी मात्रा में शरीर में जहर पाया गया है। इधर, श्री सिध्दर्थ मेडिकल कॉलेज के वाइस प्रिंसिपल ने कहा कि अदित बहुत होनहार ल़डंका था। सही समय पर अस्पताल नही पहुंचने से उसकी जान चली गई। साथ ही उन्होंने कहा कि कॉलेज में गुरूवार को प्रार्थना सभा किया जायेगा।