logo

इधर पुलिस तलाशती रही, उधर बच्चे का पैर मुंह में लेकर घूम रहा था कुत्ता; क्या है किस्सा

leg.jpg

द फॉलोअप डेस्क 

इधर पुलिस तलाशती रही, उधर बच्चे का पैर मुंह में लेकर कुत्ता घूमता रहा। हैरत में डालने वाला और दिल को दहला देने वाला ये मामला राजस्थान के नीमकाथान जिला, पाटन में पेश आया है। मिली खबर के मुताबिक पाटन में चार साल का एक बच्चा एक पखवाड़ा पहले लापता हो गया था। दर्ज प्राथमिकी के आधार पर पुलिस बच्चे की तलाश में लगी हुई थी। इसी बीच सूचना मिली कि इलाके में एक आवारा कुत्ता घूम रहा है और उसके मुंह में एक बच्चे का पैर है। पुलिस ने जल्दी ही कुत्ते को पकड़ लिया और उसके मुंह से पैर निकाला। इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके की छानबीन शुरू कर दी। 

 

पेड़ से बंधा मिला बच्चे का शव 

काफी खोजबीन के बाद पुलिस को दो सप्ताह पहले लापता बच्चे का शव एक पेड़ से बंधा हुआ मिला। उसका एक पैर गायब था। जांच के बाद पता चल गया कि कुत्ते के मुंह से मिला पैर बच्चे का ही है। पुलिस अब शक है कि बच्चे की हत्या की गयी है। बच्चे का शव मिलने से उसके परिवार में मातम का माहौल है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। मृतक बच्चे का नाम नमन गुर्जर बताया गया है।  

क्या कर ही है पुलिस 

पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लिया। लेकिन आरंभिक पूछताछ के बाद उनको छोड़ दिया गया। पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज और बच्चे के परिवार वालों से भी पूछताछ कर रही है। कुछ लोगों को मानना है बच्चे का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी गयी है और मामला प्रापर्टी के विवाद से भी जुड़ा हुआ हो सकता है। 


 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn