logo

बंदर ने पैकेट फेंका, 3 बच्चों ने चाट लिया; 1 की मौत

monkey1.jpg

द फॉलोअप डेस्क
उत्तरप्रदेश के बदायूं से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां बंदर द्वारा एक पैकेट सड़क पर फेंका गया, जिसे 3 बच्चों ने उठा लिया। पैकेट उठाना बच्चों के लिए जानलेवा साबित हो गया। दरअसल, बच्चों ने पैकेट को चूरन समझ कर उठा लिया था। जिसे 2 सगे भाईयों समेत तीन लोगों ने चाट लिया। जिसके बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक मासूम की मौत हो गई। वहीं एक भाई का इलाज जारी है, फिलहाल वह खतरे से बाहर है। घटना की जानकारी पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है। फिलहाल अबतक इस बात का पता नहीं चला है कि बंदर द्वारा फेंके गए पैकेट में क्या था।


चूरन समझ कर चाट लिया
जानकारी के अनुसार बदायूं के बगरैन निवासी गुड्डू अली का बेटा राहत उर्फ ईशान, छोटा बेटा आतिक और पड़ोसी तहजीब की बेटी मन्नत दोपहर के वक्त घर के बाहर खेल रहे थे। इसी दौरान कही से एक बंदर वहां पहुंचा। उसे जहरीली किसी पदार्थ का एक पैकेट सड़क पर फेंका। जिसे इन तीनों ने उठा लिया। तीनों ने पैकेट फाड़ा और चूरन समझ कर चाट लिया। कुछ देर बाद तीनों की तबीयत बिगड़ने लगी। मुंह से झाग निकलने लगा। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसके बाद परिजन तुरंत बच्चों को लेकर अस्पताल की तरफ भागे। वहां इलाज के दौरान आतिक की मौत हो गई। 


जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तबतक परिजनों ने बच्चे के शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया था। वहीं पुलिस ने परिजनों से दूसरे बच्चे की जानकारी ली। अब पुलिस उस पैकेट की तलाश में लग गई है। पुलिस ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि बच्चों ने चूहे मारने की दवा चाट ली थी। फिलहाल खोजबीन जारी है। 

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N