logo

शर्मनाक : समुदाय विशेष के लोगों ने टीचर को निर्वस्त्र कर पीटा, 35 लोगों पर FIR दर्ज

VIRAL.jpg

कोलकाताः
बंगाल में समुदाय विशेष के लोगों द्वारा एक टीचर को स्कूल में घुसकर निर्वस्त्र करने के मामला सामने आया है। मामला दक्षिण दिनाजपुर का है। बताया जा रहा है कि टीचर एक छात्रा को चांटा मारा था। जिसस उसका हिजाब जरा सा सरक गया था। इसके बाद समुदाय विशेष के लोगों ने स्कूल पहुंचकर टीचर को खूब पीटा। भाजपा ने इसके विरोध मे रैली निकाली। स्थानीय लोग गुस्से में हैं। लोगों का कहना है टीचर स्कूल में पढ़ाने से डरने लगे हैं। टीचर को पीटने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। 


निर्वस्त्र कर दिया 
पुलिस ने 35 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है। 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। घटना हिली थाना क्षेत्र के त्रिमोहिनी प्रताप चंद्र हाईस्कूल की है।  छात्रा 9th क्लास में पढ़ती है। घटना से तीन दिन पहले स्कूल में टीचर ने बच्ची को डांट दिया था। फिर अगले दिन छात्रा के परिजन अपने साथ कुछ अन्य लोगों को लेकर स्कूल पहुंचे थे। जब टीचर ने अपनी सफाई दी तो उपद्रवियों ने उसे निर्वस्त्र कर दिया और जमकर पीटा। इस घटना के बाद लोग सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। 


21 जुलाई को थी यह घटना

टीचर के साथ दुर्व्यवहार की यह घटना 21 जुलाई को हुई थी। लेकिन इस मामले में पुलिस द्वारा कोई कड़ा एक्शन नहीं लिए जाने पर लोग आक्रोशित हो गए और प्रदर्शन किया। भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार रविवार को संबंधित इलाके पहुंचे। उन्होंने मारपीट करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। मजूमदार ने कहा कि वो भी एक टीचर थे। उन्होंने भी कई छात्रों को डांटा है। यहां टीचर के कान पकड़ते ही हिजाब उतर जाता है। इतनी सी बात पर दो सौ लोग टीचर पर हमला कर देते हैं। सांसद ने हैरानी जताई कि स्कूल के प्रिंसिपल ने इस मामले की रिपोर्ट तक नहीं की। पुलिस भी चुप रही। जब लोगों ने विरोध किया, सड़क जाम की, तब जाकर पुलिस ने एक्शन लिया।


छात्रा जरनातुन खातून ने कही ये बात
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छात्रा जरनातुन खातून क्लास में बैठने के बजाय स्कूल परिसर में घूम रही थी। इसी बात पर टीचर चैताली चाकी ने खातून का कान पकड़कर डांट दिया था। छात्रा का कहना है कि टीचर ने उसकी पीठ पर तमाचा मारा, इससे हिजाब सिर से नीचे फिसल गया था। जब छात्रा ने इस बारे में माता-पिता को बताया, तो वे भड़क उठे।