logo

2 इंजीनियर्स को रौंदने वाली पोर्श कार नाबालिग ही चला रहा था, फैमिली ड्राइवर के ड्राइविंग के दावों पर बोली पुलिस

gadi_pursue.jpg

द फॉलोअप डेस्क
पुणे सड़क हादसा मामले में पुलिस ने बड़ा दावा किया है। पुलिस का कहना है कि पोर्श कार नाबालिग ही चला रहा था। मामले में ड्राइवर को फंसाने की कोशिश की जा रही है। पुलिस ने साफ तौर पर इस बात से खंडन किया है कि कार ड्राइवर ही चला रहा था। पुलिस ने कहा है कि हम अब इस बात पर जांच कर रहे हैं कि ड्राइवर पर कौन दबाव बना रहा है। अब यह देखा जाना है कि किसके दबाव में ड्राइवर ने वह बयान दिया है। बता दें कि पुणे में बीते दिन हुए सड़क हादसे ने सबको दहला दिया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी।


हम मजबूत केस बनाने की तैयारी कर रहे 
पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा है कि उनके पास जो वीडियो फुटेज आय़ा है उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि गाड़ी 17 साल का नाबालिग ही चला रहा है। इसके साथ ही  पुलिस ने यह भी कहा कि जब नाबालिग का ब्लड चेक कराया गया तो उसमें शराब की मात्रा मापने वाले जांच रिपोर्ट नहीं है। हम मजबूत केस बनाने की तैयारी कर रहे हैं। शुक्रवार को पुलिस ने कहा कि हमारे पास पब के भी सीसीटीवी फुटेज हैं। यह कहना कि हमारा केस सिर्फ ब्लर्ड रिपोर्ट पर निर्भर नहीं करता है। इसका मतलब है कि हमारे पास अन्य रिपोर्ट भी हैं। 


क्या है मामला
गौरतलब है कि हादसा 18 मई की रात पुणे में हुआ था। 17 साल का नाबालिग अपने दोस्तों के साथ 12वीं पास करने की खुशी में पब से पार्टी करके वापस आ रहा था। रात करीब 2.15 बजे कार ने बाइक सवारों को टक्कर मारी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार की टक्कर से बाइक सवार लड़की हवा में कई फीट उछलकर जमीन पर आ गिरी थी और युवक पास खड़ी दूसरी कार में जा टकराया था। उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। मौत मामले में कोर्ट ने आरोपी नाबालिग को घटना के 15 घंटे अंदर ही जमानत दे दी।

Tags - Pune newsaccident road accidentpune police