logo

पति का कत्ल कर टंकी में फेंकी लाश, फिर बॉयफ्रेंड के साथ सो गई महिला; बदबू से...

jaipuur.jpg

द फॉलोअप डेस्क
जयपुर में एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पति का कत्ल कर लाश को घर को सीवर टैंक में डाल दिया और ढक्कन लगा दिया।  इसके बाद प्रेमी के साथ आराम से सो गई। 2-3 दिन गुजरने के बाद जब शव से बदबू आने लगी तो पड़ोसियों ने पुलिस को शिकायत की। ढक्कन खोलने के बाद उससे एक सड़ी गली लाश मिली। वहीं आरोपी पत्नी ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया ताकि किसी को उसपर शक न हो। लेकिन महिला के एक बयान ने उसका सारा राज खोल दिया।


2 मई को उदयपुर जाने की बात कह घर से निकला था पति- आऱोपी पत्नी
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जिस युवक की हत्या हुई सरना डूंगर में जान मोहम्मद रूप से हुई। पुलिस ने आरोपी पत्नी से जब पूछताछ की तो उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए कहा कि पति 2 मई को घर से उदयपुर जाने की बात कह निकले थे लेकिन उसके बात उनसे बात नहीं हुई।  पत्नी ने कहा कि हमरे बीच अक्सर झगड़ा होता इसके जब पुलिस ने महिला से कारण पूछा। महिला ने जो कारण बताया उससे पुलिस को उसपर शक हुआ। इसके बाद उन्होंने महिला से सख्ती पूछताछ की तो मामला खुला। 


प्रेमी से शादी करना चाहती थी महिला
महिला ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है। 2 मई की रात जब जान मोहम्मद घर आया तो वह नशे में था। उसकी फायदा उठाकर पहले दुप्ट्टे से उसके हाथ पैर को बांधा उसके बाद मुंह पर तकिया लगाकर उसकी हत्या कर दी। महिला ने आगे कहा कि वह धर्मेंद नाम एक युवक से प्यार करती है और उससे शादी करने वाली थी लेकिन पति आड़े आ रहा था। इसलिए रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या कर दी।  

Tags - rajasthan newsjaipur newscrime newsmurder news