logo

Delhi : महिला ने कांस्टेबल को बीच सड़क जड़े एक के बाद एक कई थप्पड़, कारण बस इतना ही 

del.jpg

दिल्लीः 
दिल्ली के वेलकम इलाके में एक कांस्टेबल को चैकिंग के दौरान स्कूटी चलाते हुए एक नाबालिग को रोकना भारी पड़ गया। जब नाबालिग को रोका गया तो उसने अपनी मां को बुला लिया। कुछ देर में मां एक शख्स को लेकर पहुंच गई। महिला ने कांस्टेबल को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए, कांस्टेबल ने विरोध किया तो कांस्टेबल की पिटाई शुरू कर दी कपड़े फाड़ दिए। मौके पर थाना पुलिस की टीम ृपहुंची और दोनों आरोपियों को रोका। पीडि़त रविंद्र के बयान पर पुलिस ने केस दर्ज कर महिला तैय्यबा और उसके परिचित गुलजार की जांच शुरू कर दी है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला एक राजनीतिक पार्टी से निगम चुनाव लडऩे वाली है।


पुलिस को देखकर भागने लगे 
पीड़ित रविंद्र दिल्ली पुलिस में कांस्टेबल हैं, फिलहाल उनकी तैनाती वेलकम थाने में है। शाम के समय उनकी ड्यूटी ईदगाह पुलिया 66 फुटा रोड पर पुलिस बैरिकेड पर लगी थी। वह वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी एक स्कूटी पर दो नाबालिग आए, रविंद्र ने इशारा करके उन्हें रूकने के लिए कहा। वह रूकने की बजाय भागने लगे। उसी दौरान उनकी स्कूटी एक वाहन से टकराकर गिर गई, इसके बाद रविंद्र ने दोनों को पकड़ा। कांस्टेबल ने स्कूटी नाबालिग से स्कूटी के कागजात मांगे, आरोप है इस पर नाबालिग ने पुलिसकर्मी से बहस करनी शुरू कर दी। 


लगातार तीन से चार थप्पड़ जड़े 
बताया जा रहा है  कि नाबालिग ने बैरिकेड से कुछ दूर जाकर अपनी मां को फोन किया। कुछ देर के बाद नाबालिग की मां एक शख्स के साथ पहुंची और नाबालिग ने रविंद्र की ओर इशारा करके कहा कि इसने स्कूटी रोकी है। महिला ने रवींद्र को तीन से चार थप्पड़ मार दिए, पुलिसकर्मी ने विरोध किया तो महिला के परिचित ने भी उसके साथ मारपीट की।