logo

बचपन के दोस्त का सिर पत्थर से कूच दिया, पुलिस से बोला- गर्लफ्रेंड पे चांस मारता था; मैं क्या करता

girpae.jpg

द फॉलोअप डेस्क
ग्वालियर में एक युवक की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी गई। हत्या का मास्टर मांइड उसका बचपन का दोस्त ही निकला। बचपन के दोस्त ने ही युवक का सिर कूचकर उसकी हत्या कर दी। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपने जुर्म भी कबूल कर लिया है। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक उसकी गर्लफ्रेंड पर चांस मारता था। यह बात उसे प्रसंद नहीं थी, इसलिए मार डाला। 


छोटे के जन्मदिन के पार्टी के बहाने बुलाया था
आरोपी ने पुलिस पूछताछ में कहा कि पंकज उसका अच्छा दोस्त था। हम बचपन के यार थे लेकिन वह मुझे जबल क्रॉस कर रहा था। वह लगातार मेरी प्रेमिका पर चांस मार रहा था। उसने बताया कि उसके दोस्त और उसकी गर्लफ्रेंड की दोस्ती हो गई थी। दोनों में बातचीत होती थी। वह लगातार मेरी प्रेमिका का पीछा करता था। यह सारी बातें मुझे प्रसंद नहीं थी इस मारने का प्लान बनाया। आरोपी ने बताया कि जिस दिन उसने पंकज की हत्य़ा की थी उस दिन उसके छोटे भाई का जन्मदिन था। उसने अपने दोस्त को बुलाया। उसे शराब पिलाई।  इसके बाद जब उस नशा चढ़ा गया तो उसे वीरपुर बांध की तरफ ले गया। यहां उसके सिर पर डंडा मारा। वह संभलता, उससे पहले लगातार कई वार किए। पत्थर, डंडे से उसे बेरहमी से सिर और चेहरे पर मारा। इसके बाद वहां से निकलकर महाराष्ट्र चला गया।


20 जून को मिला था युवक का शव
बता दें कि 20 जून की सुबह वीरपुर बांध पर युवक का लहूलुहान शव मिला था। जांच में पता चला कि युवक की हत्या लाठी-डंडे से पीट-पीटकर की गई है। उसकी पहचान बेलदारों का पुरा निवासी पंकज राज जाटव के रूप में हुई। पुलिस जांच में पता चला था कि 19 जून की रात 10 बजे पंकज बर्थ डे पार्टी में जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसके परिवार में पत्नी, एक बेटा और बेटी है। छानबीन में पता चला कि पवन नागपुर में किसी रिश्तेदार के यहां छिपा है। इसके बाद पुलिस टीम नागपुर पहुंची। शनिवार रात उसे पकड़ लिया गया। पवन ने वारदात कबूल कर ली है।

Tags - MPMP newsgwalior newsCrimecrime newscrime in gwalior