logo

मेरा फेवरेट है कैंडी क्रश, ठीक-ठाक लेवल किया पार; BJP के आरोपों पर बोले CM बघेल

bhupesh2.jpg

द फॉलोअप डेस्कः 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह कैंडी क्रश खेलते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि जब कांग्रेस की अहम बैठक चल रही थी तब सीएम मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। अब भाजपा ने इसे लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा लेकिन, सीएम बघेल भी इसपर चुप नहीं रहे। उन्होंने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा है कि उन्होंने कैंडी क्रश में काफी अच्छा लेवल पार लिया है और आगे भी करते रहेंगे। आगे उन्होंने लिखा- पहले भाजपा को एतराजज था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? 


मेरे होने पर ही उनको एतराज 
उन्होंने लिखा- कल एक बैठक से पहले फ़ोटो मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश खेल रहा हूं। अब भाजपा को उस पर एतराज़ है। दरअसल, उनको मेरे होने पर ही एतराज़ है। यह तो छत्तीसगढ़ के लोग हैं जो तय करते हैं कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा। मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा। कैंडी क्रश भी मेरा फेवरेट है। मैं ठीक-ठाक लेवल पार कर लिया है, वो भी जारी रहेगा।बाकी छत्तीसगढ़ को पता है कि किसे आशीर्वाद देना है। 


सरकार तो आनी नहीं है इसलिए गेम ही खेल लिया 

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने लिखा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि कितनी भी माथापच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है। शायद इसीलिए कांग्रेस के प्रत्याशी चयन से संबंधित बैठक में ध्यान देने की बजाय उन्होंने CANDY CRUSH खेलना उचित समझा। बता दें कि मंगलवार को रायपुर में प्रत्याशी चयन को लेकर पहले कांग्रेस प्रदेश चुनाव समिति की बैठक हुई इसके बाद रात में कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी बैठक की बैठक हुई है। ये वीडियो स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक शुरू होने से पहले की है। बैठक में कमेटी के सदस्य डिप्टी सीएम टी एस सिंहदेव का इंतजार हो रहा था। इसी बीच मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कैंडी क्रश खेलने लगे।