logo

कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान का वीडियो आया सामने, क्या बोलीं

a4410.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क:

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत के साथ कथित तौर पर बदसलूकी करने वाली और थप्पड़ मारने वाली (Kangana Ranaut slapped) सीआईएसएफ (CISF) की महिला जवान कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में महिला जवान कह रही है कि इसने बोला था कि किसान आंदोलन में 100-100 रुपये में महिलायें बैठती है। वहां मेरी मां भी थी। गौरतलब है कि महिला जवान को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है। इस बारे में कंगना रनौत ने भी वीडियो जारी कर अपना पक्ष रखा है। कंगना रनौत ने बताया कि दिल्ली जाने के क्रम में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग के बाद कर्टन एरिया में महिला जवान ने उनके साथ बदसलूकी की। कहा कि तुमने किसान आंदोलन के बारे में गलत बयान दिया। कंगना का दावा है कि महिला जवान ने उनको थप्पड़ भी मारा। 

 

चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कब हुई घटना
गौरतलब है कि हाल ही में हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से जीत हासिल करने वाली कंगना रनौत, पार्टी की बैठक में शामिल होने दिल्ली जा रही थीं। चंडीगढ़ एयरपोर्ट में सिक्योरिटी चेकिंग के बाद कर्टन एरिया में कथित तौर पर महिला सीआईएसएफ जवान कुलविंदर कौर ने उनको थप्पड़ मारा और बदसलूकी की। कंगना ने दिल्ली पहुंचकर सीआईएसएफ की डीजी नीना कुमारी को शिकायत दी है। महिला जवान को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है। एयरपोर्ट पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। इस बीच एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें सिक्योरिटी जांच के लिए लगे कर्टन एरिया में कंगना रनौत नजर आ रही हैं। कुछ महिला जवान उन्हें कर्टन एरिया से दूर ले जाती दिख रही हैं। 

कंगना रनौत ने घटना पर क्या कुछ कहा है
कंगना रनौत ने घटना को लेकर कहा कि वह शॉक में है। वह सुरक्षित हैं लेकिन आज की घटना पंजाब में बढ़ते आतंकवाद पर गंभीर सवाल खड़े करती है। 

Tags - Kangana RanautKulwinder KaurMandiChandigarh AirportKangana Ranaut Slaped