logo

नौकरी से निकाला तो 2 कर्मचारियों ने कंपनी की HR हेड को नुक्कड़ पर छेड़ा, धमकी दी

noida_thana_126.jpg

द फॉलोअप डेस्क
नोएडा के एक कंपनी से 2 कर्मचारी को निकाल दिया गया। इसके बाद दोनों ने कुछ ऐसा किया जिसने सबको हैरान कर दिया।  दोनों कर्मचारियों का नाम आर्यन और मोनित है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ने कंपनी की HR हेड के साथ नुक्कड़ पर बदसलूकी और छेड़खानी की। इतना ही नहीं HR हेड को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देकर फरार हो गए। इस मामले में HR हेड ने पुलिस में शिकायत की है। 


नौकरी से निकाला तो नुक्कड़ पर छेड़ा
थाना सेक्टर-126 के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया कि वह सेक्टर-126 थाना क्षेत्र स्थित एक कंपनी में बतौर एचआर हेड कार्यरत है। सिंह ने पीड़िता की शिकायत से हवाले से बताया कि महिला एचआर हेड ने बीते दिनों कंपनी में कार्यरत आर्यन त्यागी और मोनित गोस्वामी को नौकरी से निकाल दिया। इसके बाद दोनों ने मेरे घर लौटने के दौरान छोड़खानी की। जब आसपास के लोगों ने विरोध किया तो वहां से धमकी देकर फरार हो गए। 


आसपास के सीसीटीवी को खंगाल रही पुलिस
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आर्यन और मोनित के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है। पुलिस घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। 


 

Tags - Noida policeNoidaNoida news