logo

जब बंगाल में पीएम मोदी को अचानक दिखी मां की तस्वीर, भावुक होकर कही यह बात

पीएम_और_मां.jpg

द फॉलोअप डेस्क
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। संबोधन के दौरान पीएम कुछ क्षण के रूक गए। दरअसल, सभा में मौजूद दो युवकों ने पीएम और उनकी मां हीराबेन की खुद को बनाकर तस्वीर मनाई थी और मदर्स डे पर पीएम को गिफ्ट करने आए थे। तस्वीर पर जैसी ही पीएम की नजर पड़ी, वह कुछ क्षण के लिए रूक गए। पीएम भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने कहा, आज दुनिया भर में मदर्स डे मनाया जा रहा है, लेकिन हमलोग हर दिन मां की पूजा करते हैं।


युवकों को चिट्ठी लिखने का वादा पीएम ने किया
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री ने बंगाल के आरामबाग में जनसभा को संबोधित किया। यहां पीएम विपक्ष पर जमकर निशाना साध रहे थे। इसी दौरान पीएम की नजर अपनी और मां की तस्वीर में पड़ी।  पीएम मोदी की जैसे ही नजर तस्वीर पर पड़ी, उन्होंने एसपीजी के जवानों से आग्रह किया कि तस्वीरें युवकों से लेकर उनके पास लाया जाए। पीएम मोदी ने युवकों को चिट्ठी लिखने का वादा किया। पीएम ने दोनों युवकों से उनका नाम-पता भी तस्‍वीर के पीछे लिखने को कहा।

30 दिसंबर 2022 को हुआ था पीएम की मां क

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव को लेकर पीएम लगातार देश के अलग-अलग हिस्सों में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इसी कड़ी में पीएम बंगाल के आरामबाग पहुंचे थे। आज मदर्स डे है इसलिए ही पीएम और उनकी तस्वीर लेकर 2 युवक उन्हें भेंट करने पहुंचे थे। मालूम हो कि 30 दिसंबर 2022 में पीएम मोदी की मां हीराबेन का देहांत हो गया था। हाल ही में दिए एक साक्षात्‍कार में पीएम उनके बारे में बात करते हुए भावुक हो गए थे। 

Tags - Pm Narendre ModiMothers dayPM Modiwest bengal news