logo

5000 रुपये हर महीने दूंगा, पत्नी बनकर रहो; बहू को घिनौना ऑफर देने वाला ससुर फरार 

abuse5.jpeg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 

5000 रुपये हर हर महीने दूंगा, पत्नी बनकर रहो। बहू ने ससुर के इस घिनौने की ऑफर की शिकायत पुलिस से की है। यही नहीं, बहू ने कहा है कि कहीं भी जाने पर ससुर उसका पीछा करता है और मौका मिलने पर उससे छेड़छाड़ करता है। बहू ने बताया कि उसका पति रोजगार के सिलसिले में अक्सर बाहर रहता है। हैरानी में डाल देने वाला ये मामला उत्तर प्रदेश के बांदा में पेश आया है। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आऱोपी ससुर की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि खबर लिखे जाने तक ससुर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।  

पति भी नहीं देता साथ 

बहू ने आगे बताया कि ससुर की गंदी हरकतों से तंग आकर वो पुलिस के पास आने के लिए विवश हुई। बहू का आरोप है कि ससुर उससे कहता है कि पत्नी बनकर रहोगी तो हर महीने 5000 रूपये दूंगा। पुलिस ने आरोपी ससुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि बहू अपने परिवार के साथ बिसंडा थाना क्षेत्र के एक इलाके में रहती है। महिला ने पुलिस  को बताया कि जब इसकी शिकायत उसने अपने पति और सास से की तो उन्होंने उसका साथ नहीं दिया। 

जान मारने की धमकी दी 

पुलिस ने बताया कि ससुर की छेड़खानियों से तंग आकर महिला एक बार अपने मायके भी चली गयी। इसके बाद ससुर ने धमकी दी कि अगर तुम वापस यहां नहीं आओगी तो जान से हाथ धो बैठोगी। महिला ने कहा कि इस मामले में पति भी उसका साथ नहीं दे रहा है। पीड़िता महिला ने पुलिस से आरोपी ससुर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। पुलिस आगे की कार्रवाई में लग गयी है।  

 

 

हमें फॉलो करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें -                    

https://chatwhatsappcom/H6JHUZV9z0LIcfjbcYlVDn

Tags - Father-in-lawcomplaint against father-in-lawdisgusting offerCrime News