logo

महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये, 24 घंटे मुफ्त बिजली; हरियाणा में AAP ने दी ये 5 गारंटी 

AAP4.jpg

द फॉलोअप नेशनल डेस्क 
हरियाणा में आसन्न चुनाव को लेकर आप ने राज्य के लोगों को 5 गारंटी दी है। इसकी घोषणा करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अगर हरियाणा में आप की सरकार बनती है तो लोगों को फ्री बिजली दी जायेगी। साथ ही सभी महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये दिये जायेंगे। इन 5 गारंटियों को केजरीवाल गारंटी की नाम दिया गया है। बता दें कि दिल्ली में कथित शऱाब घोटाला मामले में सीएम केजरीवाल इन दिनों तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी ओऱ से उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सियासी मोर्चा संभाल रखा है। 


हरियाणा में विधानसभा चुनाव जीतने पर आप की ओऱ से ये 5 गारंटियां दी गयी हैं, हर बेरोज़गार युवा को रोज़गार दिया जायेगा। सभी माता बहनों को हर महीने 1000 रुपए उनके बैंक खातों में भेजे जायेंगे। सभी इलाकों में शानदार सरकारी स्कूल बनाये जाएंग. हर एक बच्चे को मुफ़्त शिक्षा दी जाएगी। इसी प्रकार स्वस्थ हरियाणा के लिए गांवों और शहरों में Mohalla Clinics बनाये जायेंगे। सरकारी अस्पतालों को और बेहतर बनाया जाएगा। इन अस्पतालों में सभी का मुफ़्त इलाज किया जाएगा। पार्टी इसके साथ ही हरियाणा के बेहतर भविष्य के लिए रूपरेखा तैयार की है। कहा है कि 24 घंटे मुफ़्त बिजली दी जायेगी। 

इस मौके पर आप सासंद संजय सिंह ने कहा कि BJP के सिर पर पिछले 10 वर्षों से सत्ता का नशा सवार है और इस नशे को आपको उतारना है। हरियाणा के गांव-गांव की सफ़ाई के लिए झाड़ू चाहिये। इसके साथ ही BJP के सिर पर सवार सत्ता के नशे को भी इस बार आपको झाड़ू से ही उतारना है। कहा, BJP वालों ने आपको झूठ बोलकर आपको धोखा दिया है। इस बार आपको इन्हें सबक़ सिखाने की ज़रूरत है। आपके पास इस बार एकतरफ़ बीजेपी के झूठ की गारंटी है तो दूसरी तरफ़ केजरीवाल जी की सब सच कर दिखाने की गारंटी है। 

Tags - AAPHaryana guaranteesfree electricity