logo

3 राज्यों में BJP की जीत से उत्साहित कार्यकर्ता बोले, झारखंड में भी उखाड़ फेकेंगे हेमंत सरकार

bjp_jharkhand.jpg

द फॉलोअप डेस्क
देश में 4 राज्यों के चुनावी रुझान नतीजों में बदल रहे हैं। 4 राज्यों में से बीजेपी 3 राज्यों में सरकार बनाने जा रही है। बीजेपी मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ तो कांग्रेस तेलंगाना में सरकार बनाती नजर आ रही है। 3 राज्यों में चुनावी नतीजों से बीजेपी जश्न में डूबी है। रांची के बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर कार्यकर्ता 3 राज्यों की जीत की ख़ुशी मना रहे हैं। जश्न मना रहे कार्यकर्ताओं ने कहा कि यह मोदी की गारंटी की जीत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार से राजस्थान और छत्तीसगढ़ की जनता ऊब चुकी थी। इसका नतीजा है कि जहां कांग्रेस की सरकार शासन में थी वहां बीजेपी को जनता ने चुना।

राजस्थान में जीत का ये कारण दे रहे कार्यकर्ता
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि राजस्थान में अपराध की घटनाएं दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही थी। महिला उत्पीड़न हो या बलात्कार, राजस्थान नबंर-1 था। छत्तीसगढ़ को लेकर कहा कि जिस प्रकार महादेव एप में घोटाले का मामला सामने आया था उसने सरकार की छवि को नुकसान पहुंचाया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि कांग्रेस की जहां-जहां सरकार रही वहां केवल लूट और भ्रषटाचार पर रहा। कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के 10 साल के कार्यकाल का उदाहरण देते हुए कहा कि इन 10 सालों में भ्रष्टाचार के एक भी आरोप प्रधानमंत्री मोदी जी पर नहीं लगे। 


2024 में झारखंड में बीजेपी सरकार बनाने का दावा
कार्यकर्ताओं ने दावा किया कि झारखंड में 2024 के विधानसभा चुनाव में भी इसी तरह जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड में हेमंत की घमंड की सरकार टूटने वाली है। जिन वादों के साथ हेमंत सोरेन सरकार सत्ता में आई थी उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। झारखंड की सवा 3 करोड़ जनता को केवल छलने का काम किया। बीजेपी नेताओं ने कहा कि जिस प्रकार राजस्थान और छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को हराया उसी प्रकार अब झारखंड की सत्ता में वापसी करेंगे और हेमंत के नेतृत्व वाली महागठबंधन की सरकार को उखाड़ फेकेंगे।

हमारे वाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें : https://chat.whatsapp.com/FUOBMq3TVcGIFiAqwM4C9N