logo

गर्लफ्रेंड की बेवफाई के बाद युवक ने खुद को लगाए बेहोशी के 40 इंजेक्शन

gf.jpg

द फॉलोअप डेस्क
यूपी के कानपुर में एक युवक को प्यार में धोखा मिला तो उसने आत्महत्या कर ली। युवक ने बेहोशी के 40 इंजेक्शन लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की पहचान विजय सिंह के रूप में हुई है। वहीं युवक का शव एक होटल के कमरे में पड़ा मिला। जानकारी के अनुसार युवक ने बेहोशी का ओवरडोज लेकर आत्महत्या किया है। पुलिस को विजय के शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें उसने अपने पांच सालों के संबंध का जिक्र किया है।


ऑपरेशन थियेटर के टेक्निशियन का काम करता था विजय
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार विजय ऑपरेशन थियेटर के टेक्निशियन का काम करता था। वह एक महिला के साथ बीते 5 महीने से रिलेशनशिप में था। कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इस दौरान विजय ने महिला पर हाथ उठा दिया था। जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत की थी और अपने घरवालों को भी इसकी जानकारी दी थी। इस दौरान लड़की ने आरोप लगाया था कि विजय पहले से शादीशुदा था। उसने यह बात छुपा कर उससे प्रेम विवाह किया था। उसका उसकी पहली पत्नी से तलाक नहीं हुआ था इसलिए यह शादी मान्य नहीं हैं। लड़की ने कहा कि वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। इस बात से आहत प्रेमी ने आत्महत्या कर ली। 


तुमने मेरे पांच साल तुमने बर्बाद कर दिया
पुलिस को जो सुसाइड नोट मिला है उसमें मौत से पहले विजय ने लिखा है, " मैं विजय सिंह यादव, मेरे साथ अच्छा नहीं हुआ, तुमने मेरे साथ अच्छा नहीं किया। मेरे पांच साल तुमने बर्बाद कर दिए और आज बचा हुआ करियर भी, सभी लोग हमको माफ करें, मैं अपनी लाइफ से हार चुका हूं, मेरी लाश आशीष भइया को छोड़कर किसी को मत देना, भइया मेरी लाश किसी को मत देखने देना। अब पुलिस ने युवती को पूछताछ के लिए बुलाया है।
 

Tags - UP newslove affair