logo

भ्रष्टाचार के पोषक हैं अपर नगर आयुक्त- मेयर

3266news.jpg
द फॉलोअप टीम, बोकारोः 
चास नगर निगम के अपर नगर आयुक्त भ्रष्टाचार के पोषक बन कर काम कर रहे हैं। अपर नगर आयुक्त के भ्रष्टाचार का खौफ इस कदर है कि नगर निगम क्षेत्र के बिल्डर काम करने से डर रहे हैं। इसके साथ ही कहा कि सात महीने के कार्यकाल में भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीएम हेमंत सोरेन से मुलाकात कर जांच की मांग करेंगे। ये कहना है चास नगर निगम के निवर्तमान मेयर भोलू पासवान का । 

नोटिस भेजने के पीछे उगाही है मंशा
प्रेस वार्ता के दौरान निवर्तमान मेयर ने कहा कि जिस तरह से चास नगर निगम का कार्यकाल खत्म हुआ, उसके बाद से अपर नगर आयुक्त शशि प्रकाश झा ने नगर निगम को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि अपर नगर आयुक्त की ओर से दो सौ बिल्डरों को नोटिस देकर सिर्फ उगाही का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चास में सफाई का काम जिस कंपनी को दिया गया है। उसका नगर आयुक्त के साथ व्यावसायिक साझेदारी है। उन्होंने कहा कि चास नगर निगम में कोई काम बिना पैसे का नहीं हो रहा है।

ये भी पढ़ें......

शशि प्रकाश झा ने मानहानि का दावा करूंगा।
भोलू पासवान के आरोपो पर नगर अपर आयुक्त शशि प्रकाश झा ने कहा कि ये सारे आरोप निराधार हैं। शिकायत करने के लिए हर व्यक्ति आजाद है। वह शिकायत करें ।लेकिन कहीं न कहीं इस तरह के बयान से हमारी छवि को ठेस पहुंचा है और मैं उन पर मानहानि का दावा करूंगा।