logo

अपनी ही शादी में उत्साहित दूल्हे ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, एफआईआर दर्ज

3319news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची 
रांची में सोमवार की रात एक दुल्हे ने अपनी ही शादी में ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस मामले में दूल्हे शुभित सिंह और एक आज्ञात रायफलधारी को आरोपित बनाया गया है। बताया जाता है कि अति उत्साहित शुभित ने रायफल लेकर अंधाधुन हवाई फायरिंग कर दी। आरोपित मोराबादी के लावण्या अपार्टमेंट का रहने वाला था, फायरिंग की वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने सत्यापन के बाद बारियातू थाने में एफआईआर दर्ज की है। 

व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था फायरिंग का वीडियो
बताया जा रहा है कि दूल्हे ने फायरिंग से संबंधित वीडियो अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लगाया था। इसके बाद वीडियो वायरल हुई और पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने बताया कि फायरिंग से कोई बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी। किसी को गोली लग जाने की भी संभावना भी थी। साथ ही सिटी एसपी सौरभ ने बताया कि साक्ष्य के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी निकाला जाएगा। 

ये भी पढ़ें......

आरोपित को गिरफ्तार करेगी पुलिस
पुलिस आरोपित शोभित को गिरफ्तार करेगी। सारे साक्ष्य एकत्रित करने के बाद आरोपित को जेल भेजा जाएगा। वीडियो वायरल होने के बाद बारियातू थाने की पुलिस बैंक्वेट हॉल पहुंची और शादी का सत्यापन किया इसके बाद ही एफआईआर दर्ज की गई है। 

पहले भी कई बार जेल जा चुका है शोभित 
पुलिस के अनुसार शोभित सिंह फ्रॉड के मामले में जेल भी जा चुका है। इसके अलावा कोतवाली इलाके के एक होटल में हुई बैचलर्स पार्टी में एक युवक कि हत्या के मामले में चश्मदीद था। मामले में मृतक के पिता की ओर से साजिश का आरोप लगाया गया था, जिसमें बारियातू थाना की पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था। वहीं पंडरा के एक व्यवसायी की आत्महत्या के मामले में भी उस पर आरोप लगे थे।