logo

प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी फरेबी निकला, तो लड़की ने कर ली आत्महत्या, भाई को थमाया सुसाइड नोट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

2844news.jpg
द फॉलोअप टीम, गुमला
प्रेम प्रसंग के मामले में प्रेमी फरेबी निकला तो 17 वर्षीय लड़की ने अपने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुमला सदर थाना स्थित शहरी छेत्र के जवाहर नगर की है। लड़की ने फांसी लगाने से पूर्व सुसाइड नोट लिखा और उसे अपने छोटे भाई को थमा दिया। प्रेमी शादीशुदा और दो बच्चों का बाप भी था, यह बात उसने अपनी प्रेमिका छुपायी थी। सुसाइड की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने उसके घर पहुंचकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 

लड़की को भगाने का मामला सामने आया था
मृतका कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में 11वीं की छात्रा थी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला उभर कर सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक लड़की को दो दिन पहले उसका कथित प्रेमी अनिमेष कुमार साहू उर्फ टुन्नी भगाकर अपने साथ ले गया था। लड़की के पिता ने इस पर थाना में लिखित आवेदन दिया था। इसके अगले दिन यानी बुधवार को देर शाम नाबालिग खुद थाना पहुंची। थाना द्वारा बॉन्ड लिखने के बाद लड़की को रात लगभग साढ़े दस बजे उसके परिजनों को बुलाकर उनके हवाले कर दिया गया था।

ये भी पढ़ें......

प्रेमी दो बच्चे का पिता निकला
मृतका के परिजनों ने लड़की की आत्महत्या के पीछे उसके प्रेमी अनिमेष कुमार साहू उर्फ टुन्नी को आरोपी ठहराया है। आत्महत्या से पूर्व अपने सुसाइड नोट में लड़की ने लिखा है कि वो अनिमेश कुमार से प्यार करती है। मगर वो नहीं जानती थी कि वो विवाहित है और उसके दो बच्चे हैं। अब जबकि उसे सच्चाई का पता चल गया है, वो अपनी जिंदगी खत्म कर रही है। थाना प्रभारी ने सुसाइड नोट में लिखी बातों की पुष्टि करते हुए कहा है कि पुलिस ने आरोपी युवक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की है। युवक की तलाश जारी है।