logo

राजद विधायक ने अपनी सीट पर माले को टिकट दिए जाने से नाराज, जमकर निकाली भड़ास

1646news.jpg
द फॉलोअप टीम,आरा 
बिहार में टिकट बंटवारे के दौरान नेताओं की नाराजगी खुलकर सामने आने लगी है। इस कड़ी में आरा के राजद विधायक नवाज आलम उर्फ अनवर आलम ने भी टिकट कटने के बाद अपनी भड़ास निकाली है। आरा के राजद विधायक का टिकट इस बार भाकपा माले  के खाते में सीट जाने के कारण कट गया है। ऐसे में आलम ने अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आ कर विधानसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद गुस्सा जाहिर किया।

'माले को सीट देना, समझ से परे'
आरा विधायक ने कहा कि उनकी मौजूदा सीट काटकर भाकपा माले को दे दिया गया है, लेकिन यह उनकी समझ से परे है। पिछले विधानसभा चुनाव में जो व्यक्ति 3000 वोट लाया हो, उससे अपना टिकट देकर जीती हुई सीट दे दी, जो 71,000 वोट लाया हो। आलम ने कहा कि हम बड़े-बड़े भू माफियाओं के खिलाफ लड़ते रहे हैं। आलम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हों या विधानसभा सदन के पटल पर हमने आरा की समस्याओं को लगातार रखने का काम किया। 

बिस्कोमान चेयरमैन पर लगाया आरोप
बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील सिंह पर बड़ा आरोप लगाते हुए विधायक ने कहा कि वह भी हमसे आरा की जमीन मामले में पैरवी की थी। आलम ने कहा कि मुझे लगता है तमाम माफियाओं की एक साजिश के तहत उन्हें बेटिकट किया गया है। अगर लालू यादव जेल में नहीं होते ऐसी घटना कभी नहीं घटती।