logo

रांची में लव सेक्स और धोखा से तंग युवती ने दी सुसाइड की धमकी पुलिस ने आरोपी ब्वॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

591news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
राजधानी रांची के बरियातू के हरिहर सिंह रोड में अपने भाई के साथ प्राइवेट नौकरी करने वाली एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड विकास कुमार पटेल पर शादी का झांसा देकर 4 सालों से शारीरिक शोषण और जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि विकास दोबारा गर्भपात कराने का दबाव डाल रहा है और शादी से भी इनकार कर रहा है। 

केस दर्ज होने के बाद आरोपी गिरफ्तार
शनिवार को युवती ने बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपित विकास कुमार पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है। ताज्जुब की बात ये है कि पुलिस ने तब उसकी प्राथमिकी दर्ज की, जब युवती ने न्याय की उम्मीद हार कर सोशल मीडिया में सुसाइड का ऐलान कर दिया। इससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में युवती के बयान पर कार्रवाई की गई।

औरंगाबाद का रहनेवाला है आरोपी
जानकारी के अनुसार आरोपित मूलरूप से बिहार के औरंगाबाद के ओबरा का रहने वाला है। हरमू के विद्यानगर में अपने माता-पिता के साथ रहकर पढ़ाई करता है। जबकि युवती बोकारो के गोमिया की रहने वाली है। साल 2015 में युवती की फेसबुक के माध्यम से जान पहचान हुई थी। दोस्ती फिर प्यार में बदल गई। इसके बाद आरोपित शादी का झांसा देकर लगातार यौन शोषण करता रहा। दोबारा गर्भपात कराने से मना करने और शादी का दबाव डालने के बाद से विकास ने युवती से बातचीत तक बंद कर दी थी।

सोशल साइट पर डाल दिया सुसाइड नोट
व्वायफ्रेंड के शादी से मुकरने और दोबारा गर्भपात के दबाव से युवती काफी परेशान हो गई थी। पहले तो उसने थाने में केस दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने आनाकानी तो थकहार कर उसने सोशल साइट्स पर सुसाइड नोट डाल दिया। सुसाइड नोट में युवती ने अपने माता-पिता से मांफी मांगी और खुदकुशी करने की बात कही। यहां तक कहा कि उसे न्याय नहीं मिलेगा तो मर जाना ही बेहतर है। उसने पुलिस पर भी आरोप लगाया कि उसकी कोई नहीं सुन रहा है। बहरहाल अब आरोपी कानून की गिरफ्त में है। यकीनन उसे उसके किए की सजा भी मिलेगी लेकिन बड़ा सवाल है युवती का, जिसकी मोहब्बत ने जिंदगी तबाह और बर्बाद कर दी है।