logo

शादी के एक माह के अंदर ही पत्नी को मार डाला, पति फरार, पुलिस तलाश में जुटी

2163news.jpg
द फॉलोअप टीम, जामताड़ा:
अक्सर प्रेम विवाह का अंजाम सही नहीं होता है। बगैर सोचे-समझे प्यार के बाद शादी करना कभी-कभी जिंदगी दांव पर लग जाती है। प्यार में शादी हुई, तो प्रेमी ने महीने भर के अंदर अपनी नई नवेली दुल्हन की हत्या भी कर दी। ऐसा ही एक मामला मिहिजाम थाना क्षेत्र के शहरडाल में सामने आया है। मिहिजाम थाना क्षेत्र के शहरडाल की संजू कोल (18) की हत्या कर उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया है। घटना के बाद गांव में शोक की लहर है। यह घटना गुरुवार की है।

चंद दिनों पहले हुई थी शादी 
पूछताछ में लड़की के पिता ने मिहिजाम थाना में दिये फर्द बयान में कहा है कि उनकी पुत्री की प्रेम प्रसंग में दुर्गापूजा के समय नवमी के दिन शहरडाल के कोलपाड़ा गांव के कार्तिक कोल (पिता लखन कोल) के साथ संजू कोल की शादी हुई थी।

बिना बताये पुत्री ने की शादी 
मृतका संजू कोल के पिता कामदेव कोल ने मिहिजाम थाने में कार्तिक कोल व पिता लखन कोल के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कराया है।  पुलिस को दिये फर्द बयान में उन्होंने कहा कि उसकी पुत्री संजू का प्रेम प्रसंग शहरडाल गांव के कोलपाडा निवासी कार्तिक कोल के साथ चल रहा था। काफी समझाने के बाद भी कार्तिक कोल ने मेरी पुत्री से नहीं मिलने की बात कही थी। जिससे हमें लगा कि मामला शांत हो गया है। इसके बावजूद नवमी के दिन हमलोगों को बिना बताये मेरी पुत्री से उसने शादी कर ली। शादी के चंद दिनों बाद उसने मेरी पुत्री के साथ मारपीट शुरू कर दी थी।

ये भी पढ़ें.....

अभियुक्त को पकड़ने की तलाश जारी
बताया गया कि गुरुवार की सुबह मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार को सूचना मिली कि संजू कोल का शव रेलवे लाइन पर फेंक हुआ है। सूचना मिलते ही मिहिजाम थाना प्रभारी सुमन कुमार दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। एसपी दीपक कुमार सिन्हा भी घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की विस्तृत जानकारी ली। पुलिस ने शव को रेलवे पोल संख्या 241/25 पर से बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा।