logo

TMC के 16 सांसद दिल्ली पहुंचे, इस मुद्दे पर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात का समय मांगा

15176news.jpg

द फॉलोअप टीम, दिल्ली: 

टीएमसी के 15 से ज्यादा सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज रात दिल्ली पहुंचेगा। उन्होंने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिलने का समय मांगा है। राष्ट्रीय राजधानी में कल सुबह से धरने पर बैठेंगे सांसद: टीएमसी सूत्र

नहीं थम रहा त्रिपुरा हिंसा का मामला
त्रिपुरा हिंसा का मामला थमता नहीं दिख रहा। इस पर राजनीति भी तेज हो गई है। इस मामले को लेकर टीएमसी के सांसदों की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करने की खबर है। मिली जानकारी के मुताबिक तृणमूल कांग्रेस के 15 से ज्यादा सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आज रात दिल्ली पहुंचेगा। गौरतलब है कि प्रतिनिधिमंडल ने त्रिपुरा में कथित पुलिस बर्बरता को लेकर गृहमंत्री से मुलाकात का समय मांगा था। धरना भी दिया जायेगा। 

केंद्रीय गृहमंत्री से मुलाकात का समय मांगा
टीएमसी के अलग-अलग सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रतिनिधिमंडल त्रिपुरा में पुलिस की कथित बर्बरता को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करना चाहता है। इसके लिए समय मांगा गया है। टीएमसी के सांसद दिल्ली में धरना भी देने की तैयारी में हैं। गौरतलब है कि बीते 2 महीने से त्रिपुरा का मामला सुर्खियों में है। 

टीएमसी के 16 सांसद दिल्ली पहुंच चुके हैं
तृणमूल कांग्रेस के सांसद डैरेक-ओ-ब्रायन ने बताया कि टीएमसी पर क्रूर हमला किया गया। मीडिया के सदस्यों पर भी हमला किया गया। झूठे आरोप में पुलिस ने टीएमसी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। उन्होंने गृहमंत्री को संबोधित करते हुए कहा कि टीएमसी के 16 सांसद दिल्ली पहुंच चुके हैं। मिलने का समय मांगा है।