logo

20 वर्षीय छात्रा ने किया सुसाइड, कमरे में पंखे से झूलता मिला शव

7453news.jpg
द फॉलोअप टीम, जमशेदपुर: 

जमशेदपुर में एक छात्रा ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। छात्रा का शव उसके कमरे में दुपट्टे से लटकता मिला। छात्रा की पहचान 20 वर्षीय नेहा कुमारी के रूप में की गयी। वो इंटर में पढ़ती थी। मृतका के भाई प्रीतम कुमार बेहरा के मुताबिक उसकी बहन को किसी तरह की मानसिक परेशानी नहीं थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भिजवा दिया है। सुसाइड के कारणों की पड़ताल जारी है। 

मानसिक परेशानी नहीं थी नेहा को!
मृतका के भाई प्रीतम कुमार बेहरा ने पुलिस को बताया कि वो सिक्योरिटी गार्ड का काम करता है। इस समय उसकी नाईट ड्यूटी चल रही है। शुक्रवार की सुबह जब वो ड्यूटी से लौटा तो बहन को जगाने गया। काफी देर तक दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो अनहोनी की आशंका हुई। प्रीतम ने बताया कि दरवाजा तोड़ा गया तो उसकी बहन का शव दुपट्टे के सहारे पंखे से लटकता मिला। प्रीतम का कहना है कि उसकी बहन ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया था। 

रात को खाना खाकर कमरे में गयी थी
जानकारी के मुताबिक नेहा के माता-पिता की मौत काफी पहले हो चुकी है। वो अपने भाई प्रीतम और चाचा-चाची के साथ रहती थी। घटना वाली रात चाचा-चाची घर पर ही थे। उनका कहना है कि खाना खाने के बाद नेहा अपने कमरे में सोने चली गयी थी। उन्हें बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि नेहा ऐसा कदम उठा लेगी। घटना के बाद से चाचा-चाची और भाई का रो-रोकर बुरा हाल है।