logo

एक्सएलआरआई में 22 लोग हुए कोरोना पॉजिटिव, हॉस्टल को खाली करने का आदेश

16804news.jpg

द फॉलोअप टीम, जमशेदपुरः
बिजनेस स्कूल एक्सएलआरआई में भी कोरोना ने दस्तक दे दी है। एक्सएलआरआई में भी कोरोना विस्फोट हो गया है। यहां कुल 22 लोग पॉजिटिव पाये गये हैं। सभी को एमडीपी रेसिडेंस एरिया में कंटेनमेंट जोन बना कर रखा गया है। जिला प्रशासन की ओर से पिछले दिनों कैंपस में रैंडम आरटीपीसीआर जांच की गयी थी जिसके बाद उक्त सभी विद्यार्थी पॉजिटिव पाये गये हैं।


 

100 से अधिक लोगों की रिर्पोट आनी बाकी 
अभी भी100 से अधिक विद्यार्थियों के साथ ही शिक्षक, कर्मचारियों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। जहां सभी पॉजिटिव स्टूडेंट्स की समय समय पर ऑनलाइन काउंसेलिंग कराई जा रही है। कंटेनमेंट जोन में किसी को भी जाने की इजाजत नहीं है। साथ ही जिला प्रशासन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम समय-समय पर कैंपस का दौरा भी कर रही है। एक्सएलआरआई प्रबंधन की ओर से बताया गया कि जो भी विद्यार्थी पॉजिटिव पाये गये हैं उनमें माइल्ड सिम्टम दिखे हैं। 


 

घर वापस लौट रहे विद्यार्थी
सरकार की गाइडलाइन के अनुसार ऑफलाइन क्लास को पहले ही बंद कर दिया गया है। साथ ही हॉस्टल को बंद करने का भी आदेश दे दिया गया है। हॉस्टल बंद होने से सभी विद्यार्थी अपने-अपने घर वापस लौट रहे हैं। ऐसे विद्यार्थी, शिक्षक-शिक्षकेतर कर्मचारी जिन्होंने किसी कारण से दोनों डोज वैक्सीन नहीं ली है, इस प्रकार के लोगों के लिए कैंपस में ही वैक्सीनेशन का कार्य भी किया जा रहा है।