logo

भारी बारिश में अनियंत्रित हुई कार रेलिंग तोड़कर नदी में गिरी, 3 लोगों की मौत और 1 की तलाश जारी

11364news.jpg

द फॉलोअप टीम, जामताड़ा:

भारी बारिश के कारण हर तरफ तबाही का मंजर है। इधर जामताड़ा के मोरगाडीह गांव में 3 लोगों की कार हादसे में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ये सभी रांची से भागलपुर जा रहे थे। कार में 4 लोग सवार थे। तेज हवा और बारिश के कारण  कार का संतुलन बिगड़ गया था। उसी वक़्त उनके रास्ते में पुल आ गया जिसे पार करते वक्त अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई।

 

एक व्यक्ति लापता है
कार में 4 लोग सवार थे। दो लोगों का शव घटना स्थल पर ही बरामद हुआ है। एक व्यक्ति का शव घटना स्थल से डेढ़ किलोमीटर दूर मिला। वहीं चौथे व्यक्ति की तलाश की जा रही है। यह हादसा शुक्रवार देर रात का है। लेकिन बारिश की वजह से लोग आना-जाना नहीं कर रहे हैं इसलिए किसी को भी इस घटना की खबर नहीं थी। 

 

ग्रामीणों ने पुलिस को दी सूचना
सुबह जब ग्रामीण यहां से गुजरे तो उन लोगों ने ही ने पुलिस को सूचना दी। तब हादसे का पता चला। पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। मौसम विभाग लगातार ये चेतावनी जारी कर रहा है कि भारी बारिश के बीच यात्रा करने से बचें क्योंकि सड़कों में फिसलन है। 

 

रांची मे भी दो लोग डूबे
इधर रांची में सभी तालाब और डैम में पानी का स्तर काफी बढ़ गया है। शुक्रवार को नामकुम प्रखंड के सांसद प्रतिनिधि बिरसा पाहन का भांजा भीम मुंडा तालाब में डूब गया। वहीं हटिया के आबेरिया रोड स्थित स्वर्णरेखा नदी का पुल पार करते समय सुभाष हेंब्रम नामक व्यक्ति पानी में बह गया।