logo

रांची में छात्रा से 3 नाबालिग समेत 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, मोबाइल पर गाना सुनते जा रही थी छात्रा, सभी गिरफ्तार

1099news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची
राजधानी रांची के रातू में छात्रा से 3 नाबालिग समेत 4 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बताया जा रहा है कि छात्रा मोबाइल पर गाना सुनते हुए खेत की तरफ जा रही थी। तभी पहले से ताक में बैठे एक लड़के ने उसे जबरन खींच लिया। छात्रा ने शोर मचाकर उससे पीछा छुड़ाना चाहा तो 3 और लड़के मौके पर पहुंच गए और फिर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ गलत काम किया। इस दौरान चारों लड़कों ने छात्रा के साथ मारपीट भी की। हालांकि छात्रा ने हार नहीं मानी और फिर से शोर मचा दिया, जिसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

मोबाइल पर गाना सुन रही थी छात्रा
जानकारी के अनुसार, नाबालिग छात्रा मोबाइल में गाना सुनते हुए खेत की तरफ गई थी। इसी बीच मुंडा टोली के एक नाबालिग ने उसे पकड़ लिया। छात्रा अपने बचाव में आवाज लगाती तब तक अचानक प्रदुम महतो व दो अन्य नाबालिग युवक भी वहां पहुंच गए। चारों ने मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के दौरान नाबालिग छात्रा का हाथ कपड़ा से बांध कर मारपीट भी की गई। साथ ही घटना के संबंध में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई।

तीनों नाबालिगों को भेजा गया बाल सुधार गृह
आरोपियों में 3 नाबालिग बताए जा रहे हैं, जबकि एक बालिग है, जिसका नाम प्रदुम महतो बताया जा रहा है। बाद में छात्रा ने घर जाकर अपने परिजनों को सारी आपबीती बतायी। इसके बाद परिजनों के सहयोग से रातू थाने में 4 लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया। अच्छी बात ये रही कि पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए 4 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से 3 नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा गया है, जबकि एक को जेल भेजा गया है। 

सभी की हुई कोरोना जांच
नियम के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों और पीड़ित की कोरोना जांच भी की गई। इसमें सभी निगेटिव पाए गए। नाबालिग का सदर अस्पताल में मेडिकल चेकअप भी किया गया। अब पुलिस ज्यादा से ज्यादा सबूत जुटाकर सभी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की कोशिश कर रही है ताकि फिर कोई किसी मासूम के साथ दरिंदगी करने से पहले हजार बार जरुर सोचे।