logo

बेटी से रेप की बात सुन भड़के पिता ने एक ही परिवार के 6 लोगों को मार डाला, जांच जारी

7413news.jpg
द फॉलोअप टीम, विशाखापट्टनम: 

आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 सदस्यों का बेरहमी से कत्ल कर दिया गया। कत्ल की इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी है। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुट गयी है। प्रारंभिक जांच के मुताबिक हत्यारोपी की बेटी के साथ पीड़ित परिवार के किसी व्यक्ति ने कथित तौर पर बलात्कार किया था। 

विशाखापट्टनम के जट्टादा गांव की घटना
ये पूरी घटना आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जिला स्थित जट्टादा गांव की है। यहां मंगलवार की देर रात एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को मार डाला। हत्या तेज धारदार हथियार से की गयी है। आरंभिक जांच में पता चला है कि मरने वाले परिवार के किसी सदस्य ने हत्यारोपी की बेटी के साथ बलात्कार किया था। हत्यारोपी इसी बात से काफी नाराज था। पुलिस ने आरंभिक जांच में इस घटना को बदले के नीयत से की गयी हत्या बताया है। 

कथित बलात्कार का आरोपी फिलहाल फरार
जानकारी के मुताबिक कथित बलात्कार का आरोपी फरार है। परिवार के बाकी सदस्य मारे जा चुके हैं। फरार आरोपी की तलाश जारी है ताकि घटना के सिरों को जोड़ा जा सके। फिलहाल पुलिस की टीम ने घटनास्थल को सील कर दिया है। शवों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिये भेजा जा चुका है। पुलिस छानबीन में जुट गयी है।