logo

कोडरमा : दिल्ली से अपहरण करके कोडरमा लाई जा रही थी किशोरी, सुरक्षाबलों ने ऐसे लगाया पता

9c958baa-c57e-4b83-a2e3-54fc1b5a0b22.jpg

द फॉलोअप टीम, कोडरमा:

कोडरमा स्टेशन पर सुरक्षाबलों ने एक किशोरी को बरामद किया है जिसे दिल्ली से अपहरण कर लाया जा रहा था। 15 वर्षिया नाबालिग ट्रेन में गुमशुम बैठी थी तभी सुरक्षाबलों को कुछ संदेह हुआ। अपहरणकर्ता लड़की को पुरुषोत्‍तम एक्‍सप्रेस से ले जा रहे थे।  

सुरक्षाबलों को ऐसे हो गया था संदेह
रेलवे सुरक्षा बल कोडरमा के निरीक्षक प्रभारी जवाहरलाल ने बताया सुरक्षाबल की टीम को पुरुषोत्तम एक्सप्रेस के कोच संख्या एस 1 किशोरी मिली थी। टीम ने किशोरी से पूछताछ की तो किशोरी ने अपना नाम लाली बताया। उसने पिता का नाम लक्ष्मी नारायण शर्मा बताया।

12 जनवरी को हुआ था अपहरण
लाली ने बताया कि वह दिल्ली के मानसरोवर पार्क की रहने वाली है।  एक व्यक्ति ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद वह कोलकाता पहुंच गई थी। सुरक्षा बलों ने किशोरी को तुरंत अपने संरक्षण में ले लिया। लाली द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया। लाली के पिता ने फोन पर बताया कि उनकी बेटी 12 जनवरी से लापता है। उन्‍होंने मानसरोवर पार्क थाने में प्राथमिकीदर्ज कराई है।

चाइल्ड लाइन कोडरमा को सौंपी गई
कोडरमा के निरीक्षक प्रभारी जवाहरलाल ने बताया कि दिल्ली के मानसरोवर थाना के एसएचओ से बातकर घटना की जानकारी ली गई। फिलहाल किशोरी को चाइल्ड लाइन कोडरमा को सौंपा गया है। वहीं उसके परिजन कोडरमा आने वाले हैं।