logo

इंजीनियरिंग छोड युवक बना ड्रक्स डीलर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

16265news.jpg

द फॉलोअप टीम, रांचीः
गोंदा थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक प्रशांत कुमार सिंह उर्फ बिल्लू (21) पर ब्राउन सुगर बेचने का आरोप है। मौके पर से पुलिस को 460 मिली ग्राम ब्राउन शुगर की सात पुड़िया, एक मोबाइल और 10670 रुपये के साथ एटीएम कार्ड मिला है। पुछताछ में पता चला कि प्रशांत के पिता सुचित कुमार सिंह जी-01 ब्लैक डायमंड पैलेस कांके रोड के रहनेवाला हैं। साथ ही यह भी बता कि वह बेंगलुरु में इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने गया था, लेकिन उसे पढ़ाई में मन नहीं लगा और पैसा के लालच से रांची वापस आकर यह करने लगा। 

पुलिस को मिली थी सूचना
जानकारी के अनुसार, पुलिस को युवक की ओर से ब्राउन सुगर बेचने जाने की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने युवक पर नजर रखना शुरू किया। गोंदा थाना प्रभारी अवधेश कुमार ने एसआइ अविनाश कुमार, हरिद्वार प्रसाद मंडल और रंजीत कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया। बता दें कि पूछताछ और मेडिकल के बाद सोमवार को पुलिस उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजेगी। मामले में एएसआइ हरिद्वार प्रसाद मंडल की लिखित शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। 

पुलिस खदेड़ कर पकड़ा आरोपी को
जानकारी के बाद गठित पुलिस की टीम का एक पुलिसकर्मी खरीदार बन युवक के पास गांधीनगर डीएवी गांधीनगर स्कूल जूनियर विंग के पास पहुंचा। सिविल ड्रेस में पहुंचे पुलिसकर्मी ने युवक से कहा कि वह दिल्ली से आया है, उसे ब्राउन शुगर की जरूरत है। प्रशांत ब्राउन सुगर देने को तैयार हो गया, लेकिन दूसरे पुलिसकर्मियों को समीप आता देख वह सतर्क हो गया और स्कूटी (जेएच-01बीएम-2315) से भागने लगा। पुलिस ने युवक को खदेड़ कर पकड़ लिया।