logo

कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, बोलीं अभिनेत्री- मैं गीदड़-भभकियों से नहीं डरती

15562news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिली है। इस पर हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले के मनाली पुलिस थाना में एफआईआर दर्ज करवाई गई है। कंगना के अनुसार मुंबई में हुए आतंकी हमले के शहीदों को नमन करने वाली उनकी एक सोशल मीडिया पोस्ट पर लगातार धमकियां मिल रही हैं।

भठिंडा के किसी व्यक्ति ने कंगना को धमकाया
कंगना ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि बठिंडा के एक व्यक्ति ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इसको लेकर कंगना की ओर से मनाली थाना में दी गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है। एसपी गुरदेव शर्मा ने बताया कि अभिनेत्री कंगना रनौत की शिकायत पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

कंगना बोली-मैं धमकियो से नहीं डरती
मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती। देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हों, टुकड़े-टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।

मुझे भी अभिव्यक्ति का अधिकार है
कंगना ने कहा मैंने नफरत फैलाने वाली बात नहीं की लोकतंत्र हमारे देश की सबसे बड़ी ताकत है, सरकार किसी भी पार्टी की हो, लेकिन देश की अखंडता, एकता और नागरिकों के मौलिक अधिकारों की रक्षा और विचारों की अभिव्यक्ति का मौलिक अधिकार है। बाबा साहेब अम्बेडकर के सविंधान ने दिया है। मैंने किसी भी जाति, मजहब, या समूह के बारे में कभी कोई अपमान जनक या नफरत फैलाने वाली बात नहीं की है। मैं नहीं डरूंगी। 

सोनिया गांधी के लिए कंगना ने कही ये बातें
कंगना ने कहा कि मैं कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया जी को भी याद दिलाना चाहूंगी कि आप भी एक महिला है, आपकी सास इंदिरा गांधी जी इसी आतंकवाद के खिलाफ अंतिम समय तक मजबूती से लड़ीं। कृपया पंजाब के अपने मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि वह इस तरह के आतंकवादी, विघटनकारी और देशविरोधी ताकतों की धमकी पर तुरंत कार्रवाई करें।