logo

कोरोना से हुई शख्स की मौत तो पत्नी ने झील में कूद कर दी जान, मां के साथ गया बच्चा भी डूबा

7442news.jpg
द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

महाराष्ट्र के नांदेड़ से दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है। यहां कोरोना वायरस की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गयी। शख्स की मौत से दुखी उसकी पत्नी ने कथित तौर पर झील में कूदकर अपनी जान दे दी। इन सबसे भी ज्यादा दुखद बात ये है कि महिला के पीछे-पीछे उसका तीन साल का बच्चा भी झील में चला गया था। झील में डूबने की वजह से बच्चे की भी मौत हो गयी। 

तेलांगना का रहने वाला था परिवार
पुलिस के मुताबिक ये पूरी घटना बुधवार देर रात की है। जानकारी के मुताबिक तेलांगना का रहने वाला 40 साल का शख्स काम की तलाश में महाराष्ट्र के नांदेड़ शहर से 40 किमी दूर लोहा नाम की जगह पर आया था। इस बीच वो कोरोना की चपेट में आ गया और संक्रमित हो गया। इलाज के दौरान बीते 13 अप्रैल को उसकी मौत हो गयी। कहा जा रहा है कि शख्स की मौत की खबर सुनकर उसकी पत्नी को सदमा लगा। पुलिस के मुताबिक सदमे में महिला लोहा में ही सुनेगांव झील में कूद गयी। उसके पीछे उसका तीन साल का बच्चा भी झील में चला गया। डूबने से उसकी भी मौत हो गयी।

तीन साल का बच्चा भी मां के साथ डूबा
बताया जा रहा है कि इस दंपत्ति के तीन बच्चे थे। तीन में से एक की मौत हो गयी। दंपत्ति की मौत पहले ही हो चुकी है। परिवार में अब केवल 2 बच्चे रह गये हैं। पुलिस के मुताबिक उन्हें इस घटना की सूचना गुरुवार को मिली। कोरोना संक्रमण ने कई जिंदगियों को बुरी तरह से प्रभावित किया है। 

महाराष्ट्र में कोरोना से हालात बेकाबू हैं
महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण की वजह से हालात बेकाबू हो चले हैं। महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में कोरोना के 61 हजार 695 नये मरीज मिले हैं। यहां अब तक 36 लाख 39 हजार 855 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। बीते 24 घंटे में महाराष्ट्र में कोरोना की वजह से 349 लोगों की मौत हो गयी। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से 59 हजार 153 लोगों की मौत हो चुकी है।