logo

आलमगीर आलम के छोटे भाई अमीरूल आलम का निधन, डॉ. रामेश्वर उरांव ने जताया दुख

7880news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री और कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम के छोटे भाई अमीरूल आलम का निधन हो गया। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमिटी के अध्यक्ष डॉ. रामेश्वर उरांव ने अमीरूल आलम के निधन पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि अमीरूल काफी मृदुभाषी थे। अपने क्षेत्र में काफी लोकप्रिय थे। अमीरूल आलम के निधन से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है। 

कोलकाता में हुआ अमीरूल का निधन
जानकारी के मुताबिक अमीरूल आलम बीते 10 दिन से रांची मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती थे। 21 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी तो एयर एंबुलेंस से कोलकाता ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान बुधवार को उनका निधन हो गया। अमीरूल अपने पीछे भरा-पूरा परिवार छोड़ गये हैं। पाकुड़ स्थित पैतृक गांव में अमीरूल की अंत्येष्टि की जायेगी। 

पाकुड़ में निकाली जाएगी अंतिम यात्रा
गुरुवार को पाकुड़ में अमीरूल आलम की अंतिम यात्रा निकाली जायेगी। छोटे भाई की अंतिम य़ात्रा में शामिल होने के लिए ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम रांची से पाकुड़ के लिए रवाना हो गये। वित्त मंत्री डॉ. रामेश्वर उरांव ने अमीरूल आलम के निधन पर परमात्मा से उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दे।