logo

इश्कबाजी पड़ी महंगी, कुंदा प्रखंड से हटे श्रवण राम, अमित कुमार बनाये गए नए बीडीओ 

11158news.jpg

द फॉलोअप टीम, चतरा:

ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के आदेश के बाद चतरा जिले के कुंदा प्रखण्ड के बीडीओ श्रवण राम को हटा दिया गया है। वहीँ अमित कुमार कुंदा के नए बीडीओ बने हैं। बता दें कि श्रवण राम पर महिला कर्मी के साथ छेड़खानी का आरोप लगा था। जिस पर महिला कर्मी के परिजनों ने बीडीओ की जमकर पिटाई की थी पिटाई। पहले श्रवण राम हेरहंज प्रखण्ड में पदस्थापित थे। 

वीडियो भी सामने आया था

इश्कबाजी करने प्रेमिका के गांव पहुंचे कुंदा प्रखंड के बीडीओ श्रवण कुमार राम की हरकत उनको उल्टी पड़ गई। बीडीओ साहब ने युवती का हाथ पकड़ा था। उसे अपनी पत्नी बताते हुए घर से बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे।  वहां पहुंचे युवती के परिजनों ने बीडीओ की पिटाई करते हुए उन्हें घर से बाहर निकाला था। इसका वीडियो जिले में वायरल हो रहा था।  द फॉलोअप ने भी आपको वीडियो के माद्यम से पूरी घटना बताई थी। 

विवाहित हैं बीडीओ

बता दें कि बीडीओ श्रवण कुमार राम का ग्रामीण लड़की पर दिल आ गया था।  बताया जा रहा है डेढ़ वर्षों से उनके बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। जबकि बीडीओ साहब विवाहित भी हैं। युवती का कहना था कि  पहली पत्नी के रहते, वह बीडीओ से शादी नहीं करेगी। इस पर बीडीओ साहब युवती के घर पहुंच गए थे और उसका हाथ पकड़कर अपने साथ बाहर खींच कर ले जा रहे थे। घर वालों ने विरोध किया तो उसे अपनी पत्नी बताया। इस पर परिजन आपा खो बैठे और बीडीओ साहब की जमकर पिटाई की।