logo

बाबूलाल मरांडी ने दी 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता, कोरोना के खिलाफ जंग में आएगा काम

7687news.jpg
द फॉलोअप टीम, गिरिडीह: 

कोरोना के खिलाफ जंग में आमजन की सहायता के लिए कई जनप्रतिनिधियों ने अपनी झोली खोली है। अब इसमें झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी का नाम भी शामिल हो गया है। बाबूलाल मरांडी ने विकास निधि से 20 लाख रुपये की आर्थिक सहायता दी है। 

ऑक्सीजन और इंजेक्शन के लिए मदद
बाबूलाल मरांडी ने चिट्ठी जारी कर आर्थिक मदद का एलान किया। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में गिरिडीह की आम जनता की सहायता के लिए आर्थिक मदद की घोषणा करता हूं। बाबूलाल मरांडी द्वारा दी गयी 20 लाख रुपये की रकम का इस्तेमाल ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर इंजेक्शन खरीदने में किया जाएगा। बाबूलाल मरांडी का ये प्रयास सराहनीय है। 

पूर्व में कई विधायकों ने दी आर्थिक मदद
पूर्व में भी कई जनप्रतिनिधियों ने आमजन की सहायता के लिए अपनी झोली खोली है। रांची विधायक सीपी सिंह, महागामा से कांग्रेस पार्टी की विधायक दीपिका पांडेय सिंह और गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित मंडल ने ऑक्सीजन और रेमडेसिवीर की दवा खरीदने के लिए आर्थिक सहायता दी है। 

बाबूलाल मरांडी ने लोगों से की है अपील
बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने एक वीडियो संदेश भी जारी किया। बाबूलाल मरांडी ने आमजन से अपील की है कि वे स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह में सरकार का सहयोग करें। अपने-अपने घरों में सुरक्षित रहें ताकि कोरोना का चैन तोड़ा जा सके। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि जनभागीदारी से ही कोरोना रोकथाम संभव है।