logo

पलामू में भाजपा नेता की ह'त्या, अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी

14939news.jpg

द फॉलोअप टीम, पलामूः

हरिहरगंज थाना रोड क्षेत्र निवासी भाजयुमो के जिला कोषाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव की ह'त्या कर दी गई है।  रविवार अहले सुबह एनएच 98 स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के समीप पहाड़ी मंदिर के पास सुमित के कार से ही उसका श'व बरामद हुआ है। सुमित के गले में धार'दार हथि'यार गो'दने का निशान है। 

घर से होटल गया था सोने 

सुमित के पिता ने बताया कि उनका बेटा रात करीब 10:30 बजे घर से अपने होटल अमृत में सोने के लिए गया था। किसी का फोन आने के बाद वो होटल से कार लेकर निकला था। आज सुबह स्थानीय लोगों ने सुमित का श'व कार में देखा और पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस कर रही जांच 

घटनास्थल पर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास दल- बल के साथ पहुंचे। और मामले की जांच में जुट गये। पूर्व विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं मौके पर पहुंचे।
हरिहरगंज बाजार बंद रखने का निर्णय वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष बलू बलराम, सांसद प्रतिनिधि अरूण मिश्रा, दिनेश गुप्ता, मुन्ना विश्वकर्मा, पपु शौंडिक समेत व्यवसायियों ने घटना के आक्रोश में हरिहरगंज बाजार बंद रखने का फैसला लिया है। वहीं 12 घंटे में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आंदोलन करने की भी चेतावनी दी गई है।