logo

विधायक अमित मंडल ने ऑक्सीजन सिलेंडर के लिये दिए 20 लाख रुपये, दीपिका पांडेय ने भी बढ़ाया मदद का हाथ

7482news.jpg
द फॉलोअप टीम, गोड्डा: 

गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक अमित मंडल ने कोरोना संकट के समय मदद का हाथ बढ़ाया है विधायक अमित मंडल ने ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिये 20 लाख रुपये की राशि दी है। विधायक ने रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के लिये भी 5 लाख रुपये की राशि देने का एलान किया है। उन्होंने गोड्डा के सिविल सर्जन को पत्र भी लिखा है। 

दीपिका पांडेय ने भी बढ़ाया था मदद का हाथ
महागामा विधानसभा सीट से कांग्रेस के विधायक दीपिका सिंह पांडेय ने भी कोरोना मरीजों की सहायता के लिये कदम उठाया है। दीपिका पांडेय ने विधायक निधि से ऑक्सीजन सिलेंडर की खरीद के लिये 15 लाख रुपये की राशि दी है। दीपिका पांडेय ने एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा कि महागामा विधानसभा का हर एक शख़्स मेरा परिवार है और उनकी रक्षा मेरा दायित्व।

देश महामारी में ऑक्सीजन की कमी जूझ रहा है। मैंने विकास निधि से 15 लाख का योगदान किया है। सरकार महागामा के लिए पर्याप्त ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराएताकि किसी भी आपात स्थिति का मुकाबला कर सकें। 

कोरोना मरीजों को खाना देंगे सांसद संजय सेठ
रांची में भारतीय जनता पार्टी के सांसद संजय सेठ ने कोरोना महामारी के सामान्य होने तक शहर में तमाम जरूरतमंद कोरोना मरीजों के लिये निशुल्क भोजन की व्यवस्था करने का एलान किया है। उन्होंने एलान किया है कि शहर में कई सारे कोरोना मरीज वैसे हैं जो या तो बैचलर हैं, बुजुर्ग हैं अथवा जिनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है।

संजय सेठ ने कहा कि ऐसे तमाम लोगों को पौष्टिक भोजन उपलब्ध करवाया जायेगा। उन्होंने इसके लिये व्हाट्सएप नंबर भी जारी किया है। इन नंबरो पर जानकारी देकर सहायता मांगी जा सकती है।