logo

डॉ. निशिकांत दूबे ने डाक के जरिए मुख्यमंत्री को भेजा कफन, ट्वीट कर साधा निशाना

8982news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 

झारखंड में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा फ्री कफन योजना की घोषणा के बाद उठा सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. निशिकांत दूबे के एक ट्वीट से जुड़ा है। मिली जानकारी के मुताबिक निशिकांत दूबे ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को डाक के माध्यम से कफन भेजा है। इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट के जरिए दी। 

निशिकांत दूबे ने मुख्यमंत्री को कफन भेजा
भारतीय जनता पार्टी के सांसद डॉ. निशिकांत दूबे ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि "कफ़न डाक से झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भेजा। मुख्यमंत्री जी हम कफन की चिंता कर लेंगे आप इलाज की चिंता कर हमारी जान बचाएं। वैक्सीन की चोरी हो रही है। बर्बादी पूरी दुनिया में 10 फीसदी और हमारे यहां 40 फीसदी। इसका मतलब है कि झारखंड के चोरी हावी हैं"। 

बीजेपी ने की सीएम के फैसले की आलोचना
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने एक वीडियो संदेश में कहा था कि झारखंड में यदि कोरोना से किसी की भी मौत हो जाती है तो उसके परिजनों को कफन नहीं खरीदना होगा। यही नहीं, उन्होंने कब्रिस्तानों में फ्री जेसीबी देने की भी बात की थी। विपक्ष के नेताओं ने सीएम के इस फैसले की काफी आलोचना की थी। रांची विधायक सीपी सिंह, बहरागोड़ा के पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और बीजेपी विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने इस फैसले की आलोचना की। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी विरोध जताया था।