logo

गुंडा, चोर, डकैत, उग्रवादी और बलात्कारी, हेमंत है तो हिम्मत है के लगा रहे हैं नारे: सीपी सिंह

6601news.jpg
द फॉलोअप टीम, रांची: 
गुंडा, चोर, डकैत, उग्रवादी और बलात्कारी, हेमंत है तो हिम्मत है के नारे लगा रहे हैं। पूरे झारखण्ड में यही नारा अपराधियों के बीच गूंज रहा है। मंत्रिमंडल सचिवालय एवं गृह कारा के अनुदान मांग पर लाये गए कटौती प्रस्ताव के समर्थन में बोलते हुए विधायक सीपी सिंह ने ये बातें कही। उन्होंने कहा कि पुलिस को कानून व्यवस्था का आज्ञाकारी होना चाहिए लेकिन झारखंड की पुलिस सत्ता की आज्ञाकारी हो गयी है। सीपी सिंह ने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाये।  

अनुराग गुप्ता किसके आज्ञाकारी थे
सीपी सिंह की ओर से झारखण्ड पुलिस को सत्ता का आज्ञाकारी बताने के बाद कांग्रेस के विधायक अनूप सिंह ने कहा कि अनुराग गुप्ता किसके आज्ञाकारी थे। इसके बाद सीपी सिंह ने  कहा कि मैं पिछली सरकारों में सब सही था, ऐसा नहीं बोल रहा हूं। मैं हां में हां मिलाने वाला नहीं हूं। सीपी सिंह के बयान के बाद सत्तापक्ष और विपक्ष के बीच जोरदार बहस हो गयी। 

पुलिस को पिटवाई सरकार
सीपी सिंह ने कहा कि पापी वोट के लिए हेमंत सोरेन की सरकार पुलिस को पिटवाई। वे लॉकडाउन के दौरान हिंदपीढ़ी में स्थानीय लोगों और पुलिस के बीच हुई झड़प की घटना को इशारों में याद दिलाते हुए ये बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि ये शर्मनाक है। 

आयरन हैंड कहां चला गया
पूर्व डीजीपी एमवी राव पर तंज कसते हुए सीपी सिंह ने कहा कि आयरन हैंड कहां चला गया। मेरे दो मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला गया। मैं सदन में बता रहा हूं मेरे पास चार मोबाइल नंबर है। बाकी के बचे दो का भी सीडीआर निकलवा लीजिये, कुछ नहीं निकलेगा। बीजेपी विधायक सीपी सिंह ने कहा कि मैं हाथ नहीं फैलाता.