logo

लड़की के चक्कर में 25 लड़कों से पिटे थे राजकुमार राव, अभिनेता ने सुनाया दिलचस्प किस्सा

12327news.jpg

द फॅालोअप टीम, मुंबई: 

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का जन्मदिन है। राजकुमार राव अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर राजकुमार राव ने एक दिलचस्प खुलासा किया है। राजकुमार राव ने बताया कि 11वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान उनको एक लड़की से प्यार हो गया था। राजकुमार राव ने बताया कि उनकी क्रश फिल्म कुछ कुछ होता है की अंजली की तरह थी। वो भी बॉस्केटबॉल खेलती थी। राजकुमार राव ने बताया कि मैं तब शाहरूख खान का फैन हुआ करता था। 

राजकुमार राव को कॉलेज में मिली थी अंजली
राजकुमार राव ने कहा कि मैं पहले से ही शाहरूख खान का फैन था और मुझे अपनी अंजली मिल गई थी। बदकिस्मती से अंजली पहले ही अमन नाम के लड़के साथ थी। राजकुमार ने बताया कि मैं गुड़गांव  के ब्लू बेलस स्कूल मे पढ़ने जाता था। उस वक्त मैं यंग था।  मैं उस समय से ही शाहरूख खान का बहुत बड़ा फैन हूं। इसलिए  उनकी फिल्म कुछ-कुछ होता है।  वो मेरे दिमाग पर पूरी तरह से हावी थी। उसी स्कूल मे मैंने एक लड़की को बॅास्केटबॉल खेलते देखा था। वो लड़की पूरी तरह से काजोल यानी अंजली की तरह दिखती थी। किसी तरह हमने डेंटिग शुरू की, लेकिन उसका पहले से ही अमन नाम का एक ब्वॉयफ्रेंड था। 

25 लड़कों ने की थी राजकुमार की पिटाई
राजकुमार ने आगे बताया कि जब उस लड़के को पता चला कि वो लड़की मुझे भी डेट कर कर रही है। तो वह लडकों को लेकर मुझे मारने आया था। वो लॅा कालेज के 25 जाट लड़के थे। उस वक्त मैं एकदम सीधा-सादा बच्चा बन गया था।  मैंने सोच लिया था कि मुझे अब और नहीं लड़ना  हैं क्योंकि मुझे एक्टर बनना था । 25 लड़के मुझे पीट रहे थे। सभी आपस में  बोल रहे थे कि  बंदूक निकालो, गोली मारो।  मैं एकदम चुपचाप बैठा हुआ था। मेरे साथ मेरे दो पंजाबी दोस्त थे।  वे उन लोगों से कह रहे थे कि इसे मत मारो। अगर तुम चाहो तो हमें मार लो। मार खाने के दौरान मैं केवल एक ही चीज बोल रहा  जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे थे। आप विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन यह सच है। 

 

चेहरे पर ना मारने की अपील कर रहे थे राजकुमार
राजकुमार राव ने वो बात भी बताई जिसकी वजह से मारपीट के बीच लोग हंसने लगे थे। राजकुमार राव ने बताया कि मैं पिटाई के दौरान एक ही बात कह रहा था कि भाई मेरे चेहरे पर मत मारो क्योंकि मुझे एक्टर बनना है। राजकुमार राव का ये दिलचस्प किस्सा सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स और एक्टर के फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। राजकुमार राव ने क्वीन, न्यूटन, बरेली की बर्फी, ट्रैप्ड, मेरी शादी में जरूर आना और गैंग्स ऑफ वसेपुर जैसी कई फिल्मों में काम किया है।