logo

नंवबर मे कटरीना-विक्की की शादी, सब्यसाची डिजाईन कर रहे जोड़ा

14214news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई

बॉलीवुड एक्टर कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन दोनों को लेकर अक्सर कुछ ना कुछ अफवाह उड़ती ही रहती है। बीते दिनों ही खबर चली थी कि दोनों 18 अगस्त को सगाई करने वाले हैं। लेकिन ऐसा कुछ नही हुआ। अब खबर आ रही है कि कैट और विक्की जल्द शादी करने वाले हैं। सूत्रों से पता चला है कि दोनों जल्द ही परिणय सूत्र में बंधने वाले हैं। हालांकि, दोनों ने अपनी रिलेशनशिप पर मीडिया से कभी बात नहीं की है और ना ही कपल ने इसपर पुष्टी की है।

सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं जोड़ा
सूत्रों के मुताबिक विक्की और कैट शादी की तैयारी में लग गए हैं। दोनों अपनी शादी के कपड़े सब्यसाची से डिजाइन करवा रहे हैं। वो दोनों इस समय कपड़े के सेलेक्शन मे जुटे हैं। सोर्स का कहना है कि कटरीना ने लिए एक रॉ सिल्क नंबर चुना है, जो एक लहंगा होगा। शादी नवंबर-दिसंबर में होने की पूरी संभावना है। फिलहाल कपल इसपर चुप्पी साधे है। हालांकि, दोनों को कई बार कई जगह एक साथ स्पॉट किया गया है। हाल ही में दोनों फिल्म 'सरदार उधम' की स्क्रीनिंग पर साथ नजर आए थे। इस दौरान दोनों के गले लगने का वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था। वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना कैफ 'सूर्यवंशी', 'फोन भूत' और 'जी ले जरा' फिल्मों में नजर आएंगी। वहीं, विक्की कौशल फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगे।

भाई ने खबरों को बताया था अफवाह
विक्की के भाई सनी कौशल से सगाई के बात को अफवाह बताया था। उन्होंने कहा था, "विक्की उस सुबह जिम गए हुए थे और तभी यह अफवाह आने लगी। जब वो जिम से लौटे तो उनके पैरेंट्स ने मजाक करते हुए उनसे पूछा, 'अरे यार, तेरी इंगेजमेंट हो गई, मिठाई तो खिला दे।' जिस पर विक्की ने जवाब देते हुए कहा, 'जितनी असली इंगेजमेंट हुई है उतनी असली मिठाई भी खा लो'।"