logo

थप्पड़ कांड वाली लखनऊ गर्ल को राखी सावंत का खुला चैलेंज, बोलीं- हिम्मत है तो मुझसे लड़, तेरी टांग तोड़ दूंगी

11547news.jpg

द फॉलोअप टीम, मुंबई: 

लखनऊ में कैब ड्राइवर को बीच सड़क पीटने वाली न्यूज़ से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा। अपने बड़बोलेपन के लिए जाने जाने वाली राखी सावंत अब इस मामले में सामने आयी है। एक्ट्रेस राखी सावंत ने कैब ड्राइवर का समर्थन करते हुए कहा कि उसके साथ पूरा देश है। यही नहीं राखी ने थप्पड़ बरसाने वाली लड़की को चैंलेंज करते हुए यह तक कह दिया कि : " लड़ने का इतना शौक है तो मेरे भाई खली से लड़ के दिखा। तूने नया-नया कराटे सीखा है। मुझसे लड़ तेरी टांग तोड़ दूंगी। "

फाईटर खली और चाइना से लड़कर दिखाए 
राखी ने कहा , कानून किसी को भी हाथ मे लेने का अधिकार नहीं है। लड़की होने का यह मतलब नहीं की किसी को भी राह चलते मारपीट दे। घटना पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने आरोपी लड़की प्रियदर्शिनी को नसीहत दी कि लड़ने का इतना शौक है तो फाइटर खली से लड़कर दिखाए। देश की सुरक्षा के लिए बार्डर पर जाकर देश के दुश्मनों से लड़े। चाइना से लड़कर दिखाए। उन्होंने कहा कि वह नही जानती की पीड़ित कैब चालक कौन है, लेकिन जो भी है उनके भाई की तरह है।

घूसखोरी के आरोप में इंस्पेक्टर और 2 दरोगा सस्पेंड
उधर, कैब ड्राइवर से कार छोड़ने की एवज में घूसखोरी की बात साबित होने के बाद पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कृष्णानगर कोतवाली के इंस्पेक्टर और दो दरोगा को बुधवार को सस्पेंड कर दिया। दरअसल, पुलिस पर बेकसूर कैब ड्राइवर और उसके दो भाइयों को रात भर हवालात में रखने के बाद दूसरे दिन उनकी गाड़ी छोड़ने की एवज में 10 हजार रुपए रिश्वत लेने का आरोप लगा था। मामला बढ़ता देख इंस्पेक्टर महेश दुबे ने भोलाखेड़ा चौकी इंचार्ज हरेंद्र सिंह यादव पर घूस लेने का आरोप मढ़कर उनके खिलाफ अधिकारियों को रिपोर्ट भेज दी थी। लेकिन, उनकी चालाकी धरी की धरी रह गयी  और जांच में उनकी व सेकेंड अफसर दरोगा मोहम्मद मन्नान की भी घूस की रकम में हिस्सेदारी सामने आई।